Tuesday , October 20 2020

poonam dhillon ਦੀ ਲੜਕੀ ਕਿਸੇ ਐਕਟਰ ਨਾਲੋਂ ਘੱਟ ਨਹੀਂ। ਜਲਦੀ ਹੀ ਬਾਲੀਵੁੱਡ ਮਾਰੂ ਐਂਟਰੀ….

poonam dhillon ਦੀ ਲੜਕੀ ਕਿਸੇ ਐਕਟਰ ਨਾਲੋਂ ਘੱਟ ਨਹੀਂ। ਜਲਦੀ ਹੀ ਬਾਲੀਵੁੱਡ ਮਾਰੂ ਐਂਟਰੀ….

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चे चर्चा में रहने लग गए हैं ।जी हाँ आये दिन बॉलीवुड के स्टार किड के फिल्मो में डेब्यू करने की बाते होती रहती हैं । जहां सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। अब खबरों में एक और स्टार की किड की

 

 

 

बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चे लगातार बन रही हैं जी हाँ ये स्टार किड बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया ढिल्लों हैं ।बता दे की इन दिनों पलोमा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और वे अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । उनकी पॉपुलेरिटी को देखते हुए लग रहा है कि वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। चलिए आपको बताते हैं पलोमा से जुड़ी कुछ खास बातें।

 

बता दे की पलोमा इंस्टग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं ।इंस्टग्राम पर पलोमा के करीब 24 हजार फॉलोवर्स हैं ।

पलोमा की अब उम्र 22 साल हैं और वह अपनी पढ़ाई मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से कर रही हैं।

पलोमा को घूमने फिरने का बहुत ज्यादा शोक हैं और वह अक्सर बाहर घूमने भी जाती रहती हैं

पलोमा अपनी मां पूनम की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। पलोमा अपनी मां पूनम के काफी क्लोज हैं।ये दोनों की अक्सर एक दूसरे के साथ फोटो को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

पलोमा अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान देती हैं और वे रेगुलर एक्सरसाइस भी करती हैं और शायद ये ही वजह हैं की फिजिकल भी काफी फिट दिखाई देती हैं ।

पलोमा को सोपर्ट्स में भी काफी ज्यादा दिलचस्पी रखती हैं और वह। बता दे की पलोमा किक बॉक्सिंग के साथ-साथ फुटबॉल भी खेलती हैं।