Thursday , December 3 2020

ਸਸਤੀ Skirt ਪਾ ਕੇ ਅੰਬਾਨੀ ਦੀ ਪਾਰਟੀ ਵਿੱਚ ਆਈ ਆਲੀਆ ਭੱਟ ਕੀਮਤ ਦੇਖੋ ਹੋਰ ਫੋਟੋਆਂ….

ਸਸਤੀ Skirt ਪਾ ਕੇ ਅੰਬਾਨੀ ਦੀ ਪਾਰਟੀ ਵਿੱਚ ਆਈ ਆਲੀਆ ਭੱਟ ਕੀਮਤ ਦੇਖੋ ਹੋਰ ਫੋਟੋਆਂ….

जब भी कभी कही ओर भी किसी फिल्मस्टार का नाम लिया जाता हैं तब हर किसी के मन में एक ही ख्याल आता आता हैं…….. ,हाई फाई जिन्दगी, महंगे कपड़े, लंबी गाड़ियां, हवाई जहाज का सफर, महंगे होटल में खाना आदि।बड़े बड़े स्टार एक बार जो कपडे पहन लेते हैं वो दूसरी बार उसके हाथ नहीं लगाते ।

हम सभी को तो ये ही लगता हैं की सभी सत्र बड़े बड़े फैशन डिजाइनरों से कपडे डिजाइन करवाया करते हैं लेकिन बॉलीवुड ……..की चुबुली क्वीन आलिया भट्ट ने ये गलत साबित करदिया हैं ।अभी हाल ही में देश के सबसे अमीर बिज़्नेस्मेन मुकेश अम्बानी के घर में पार्टी के दौरान आलिया ने इतनी सस्ती स्कर्ट पहनी की आप को विश्वास ही नहीं होगा ।

अभी हाल ही में अम्बानी के घर हुई पार्टी में बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकर भी देखे गए थे और इस दौरान आलिया भी दिखी थी और इनके साथ कटरीना भी थी ।बता दे की इस पार्टी में आलिया ने सिर्फ और सर्फ 4 हजार की स्कर्ट और टैंक टॉप पहन कर पार्टी में पहुंची थी ।

इस मोके पर आलिया और कटरीना ने मीडिया के सामने जम कर पोज भी दिए थे और इन दोनों का एक साथ इतना क्लोज होते देख ये अंदाजा लगया जा सकता हैं की इन दिनों दोनों हसिनायो की काफी ज्यादा पट रही हैं ।पार्टी में एक तरफ जहां कैट ने ट्रेडिशनल लुक लिया हुआ था तो वहीं आलिया कॉकटेल लुक में नजर आईं।

श्रीदेवी, रजनीकांत और सनी देओल स्टारर निर्देशक पंकज पराशर की सुपरहिट फिल्म ‘चालबाज’ का रीमेक डेविड धवन बना रहे हैं। करीब 28 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को डेविड आज के जमाने के अकॉर्डिंग बनैएँगे और काफी समय ये खबर आ रही थी इस फिल्म के लिए डेविड किसी हेरोइन की तलाश कर रहे थे और अब उन्हें अपनी हेरोइन आलिया के रूप में मिल गयी हैं ।

जी है मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा हैं की डेविड अपनी फिल्म ‘चालबाज ‘ के लिए आलिया भट्ट को श्रीदेवी की जगह कास्ट करने का सोच लिया हैं ।जैसे के सभी को मालूम हैं की इस फिल्म में श्रीदेवी ने डबल रोल निभाया था उसी तरह आलिया भी इस फिल्म में डबल रोल निभाती दिखेंगी ।

कुछ समय पहले जब श्रीदेवी अपनी फिल्म “मोम” का परमोसन कर रही थी उस समय एक इंटरव्यू के दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया था की अगर वह अपनी किसी फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगी तो वह फिल्म कोनसी होगी तब श्रीदेवी ने “चालबाज ” का नाम लिया था

और जब उनसे पूछा गया की इस फिल्म में आज कोनसी एक्ट्रेस उनके इस किरदार में अच्छी लगेगी तो श्रीदेवी ने आलिया भट्ट का नाम लेते हुए कहा था कि मुझे लगता है आलिया भट्ट ही उनके डबल रोल में फिट हो सकती है।

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा हैं की आलिया डेविड क पास “जुड़वाँ 3 ” में रोल मांगने के लिए गयी थी लेकिन डेविड ने उन्हें ये कह कर मन करदिया था की उनके पास ‘जुड़वा 3’ से अच्छा रोल है उनके लिए ।

सूत्रों के मुताबिक़ डेविड फिल्म की कहानी के साथ रेडी हैं और वह बहुत ही जल्द इस फिल्म की कास्टिंग और प्रॉडक्शन के काम स्टार्ट करने वाले हैं

‘चालबाज’ में श्रीदेवी वाले रोल के लिए आलिया और रजनीकांत के रोल में वह बेटे वरुण धवन को लॉक कर चुके हैं और अनुपम खेर के रोल को खुद अनुपम खेर ही करेंगे ।

आप की जानकारी के लिए बता इ की ‘चालबाज’ में अनुपम खेर के अलावा शक्ति कपूर और अन्नू कपूर की भी बेहद अहम भूमिका थी।