Monday , April 12 2021

190 ਕਰੋੜ ਚ ਤਿਆਰ ਹੋਈ ਮੁਕੇਸ਼ ਅੰਬਾਨੀ ਦੀ ਕੁੜੀ – ਦੇਖ ਕੇ ਅੱਖਾਂ ਫਟੀਆਂ ਰਹਿ ਜਾਣਗੀਆਂ (ਵੀਡੀਓ )

अम्बानी परिवार को कौन नही जानता है। मुकेश अम्बानी एक जाना पहचाना हुआ नाम है‚ देश के सबसे अमीर आदमी में मुकेश अम्बानी का नाम आता है। देश के सबसे अमीर आदमी की बेटी होना अपने आप मे एक बहुत बड़ी बात होती है।

आज हम आपको बताने जा रहे है। ईशा अम्बानी की जो कि एक बार फिर से चर्चा में आई है। इस बार मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा फिर से एक बार चर्चा में आई है क्यों कि उनकी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमे कहा जा रहा है कि ईशा की यह तस्वीर पार्वती पूजा के दौरान की है।

सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक लड़की सोशल मीडिया में शादी के जोड़े में दिखाई दे रही है‚ और यह फोटो फेसबुक,व्हाट्सएप, और इंस्टाग्राम पर भी वाइरल हो रही है। कई लोग इसे मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी बता रहे है। इस पोस्ट के बारे में बताया जा रहा कि इस पोस्ट में ईशा अम्बानी को तैयार करने में लगभग 190 करोड़ खर्च हुए है और यह भी बताया गया है कि दी गई फोटो मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी ने पार्वती पूजा करने के समय की है।

इस फोटो में ईशा ने 190 करोड़ के गहने व कपङे पहने हुए है। बताया जा रहा है कि केवल इस साड़ी की कीमत 16 करोड़ रुपये है। इस फ़ोटो को मीडिया वाले अम्बानी की अमीरी और आम आदमी की गरीबी से जोड़ कर दिखाया जा रहा है। लेकिन जब इस फोटो की पड़ताल की गई तो पता चला कि यह फोटो ईशा अम्बानी की नही है। कुछ सोशल मीडिया वालों का कहना है कि यह फ़ोटो जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्रम्हाणी रेड्डी की बताई जा रही है। यह फोटो ब्राह्मणी रेड्डी की शादी के समय भी वायरल हुई थी। कहा गया है कि इसमें उसने 70 करोड़ के गहने पहनकर तैयार हुई है। ब्रम्हाणी रेड्डी नोटबन्दी के बाद अपनी बेटी की भव्य शादी को लेकर सुर्खियों में थी बताया जाता है कि इस शादी में जनार्दन रेड्डी ने 500 करोड़ रुपये खर्च किये थे। और लगभग 50 हजार लोगों को इस शादी में बुलाया गया था। और अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए हमारे वीडियो को अवश्य देखे। तो भाइयो आपको मेरी यह पोस्ट कैसी लगी है। अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आयी हो और अगर आपको हमारा पेज पसंद आये तो हमारे पेज से जुड़िये और अपने दोस्तों को भी जोड़िये आपको हम ऐसे ही दिलचस्प पोस्टे लगातार आपके लिए बनाने में प्रयत्न शील रहेंगे। आप हमारे पेज को लाइक व् शेयर अवश्य करे।