Saturday , October 24 2020

ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ ਪੱਖੇ ਨਾਲ ਲਟਕਿਅਾ ਮਿਲਿਆ ਇਹ ਕਰਿਕਟਰ ਦੇਖੋ ਪੂਰੀ ਖਬਰ

जब ये खिलाड़ी स्टेडियम में खेलने आता था तो पूरा स्टेडियम तालियों की आवाज़ से गूँज उठता था। इनके फैन्स अब इनके बल्ले से निकलने वाले छक्के और चौके को बहुत मिस करेंगे। पूरा खेल जगत इस वक़्त सदमे में हैं। हालांकि पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया है। बताया जा रहा है कि इस खिलाड़ी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है और वो आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे थे।

पूर्व क्रिकेटर अमोल जिच्खर की लाश नागपुर में उनके घर से बरामद की है। बताया जा रहा हैं कि इस 38 वर्षीय क्रिकेटर ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है । उनकी पत्नी और एक बेटा है।

विदर्भ के ऑफ ब्रेक गेंदबाज अंडर-19 क्रिकेट से उभरे। 6 रणजी मैचों में 55 की औसत से 7 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा उन्होंने 8 लिस्ट-ए मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 32.75 की औसत से 8 विकेट लिए ।

सूत्रों के मुताबिक इस घटना के दौरान उनके माता-पिता नागपुर में नहीं बल्कि पुणे में थे । वे अपने पत्नी और बच्चे से काफी प्यार करते थे एक दिन भी उनके बिना नहीं रहते स्टेडियम हो या पार्टी हर जगह उनके साथ ये मौजूद रहते थे। हाल ही में न्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक नया रेस्त्रां खोला था ।

लेकिन घाटे में चल रह अपने बिजनेस के दबाव झेलने में नाकाम रहने के बाद उन्होंने अपने जीवन को खत्म करने का फैसला किया होगा ।