Saturday , October 31 2020

ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ : ਟੀ ਵੀ ਜਗਤ ਦੀ ਇਸ ਮਸ਼ਹੂਰ ਅਦਾਕਾਰਾ ਨੇ ਕਰ ਲਿਆ ਸੁਸਾਈਡ , ਪੱਖੇ ਨਾਲ ਲਟਕ ਦੀ ਮਿਲੀ ਲਾਸ਼ ਅਤੇ ……

ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ : ਟੀ ਵੀ ਜਗਤ ਦੀ ਇਸ ਮਸ਼ਹੂਰ ਅਦਾਕਾਰਾ ਨੇ ਕਰ ਲਿਆ ਸੁਸਾਈਡ , ਪੱਖੇ ਨਾਲ ਲਟਕ ਦੀ ਮਿਲੀ ਲਾਸ਼ ਅਤੇ ……

बॉलीवुड में आए दिन कई सारी खबरें सुनने को मिलती है ऐसा लगता है कि आजकल बॉलीवुड का बुरा दिन ही शुरू हो गया है। यहां कई सितारे ऐसे हैं जो अपना करियर बनाने को आते हैं लेकिन कई बार अपना करियर बनाते बनाते ही दुनिया को प्‍यारे हो जाते हैं । आज एक ऐसे ही सितारे को हमने फिर से खो दिया। दरअसल फिल्मी दु‍निया में करियर बनाने का सपना देखने वाली एक स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस की सुसाइड की खबर सामने आई है। कोलकाता की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा का शव उनके कमरे के सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला। जी हां बता दें कि मौमिता साहा टीवी एक्ट्रेस ने सुसाइड कर ली है।

जानकारी के लिए बता दें कि कोलकाता के अशोकनगर में किराए के मकान में रह रहीं थी। इस एक्ट्रेस की मौत का पता उस समय चला जब एक्ट्रेस ने किसी के भी फोन कॉल का जवाब नहीं दिया। मौमिता के माता-पिता उन्हें संपर्क करने की कोशि‍श कर रहे थे लेकिन एक्ट्रेस की और से कोई जवाब नहीं मिल रहा था। कोई संपर्क ना हो पाने पर जब एक्ट्रेस के माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने मकान मालिक को देखने के लिए कहा।

मकान मालिक के कॉल के बाद पुलिस ने आकर 23 वर्षीय एक्ट्रेस के घर का दरवाजा तोड़ा और उसका शव पंखे से लटका पाया। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के अनुसार ऐसा लग रहा है कि मौमिता ने डिप्रेशन में आकर ये कदम उठाया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रीजेंट पार्क के अशोक नगर स्थित घर में उन्होंने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

वह टेलीविजन सीरियल में काम पाने का प्रयास कर रही थी और इन दिनों अवसाद से ग्रस्त थी। उसके शव के पास मृत्यु पूर्व लिखा गया एक पर्चा मिला है। वह इस फ्लैट में पिछले दो वर्ष से रह रही थी। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि वर्ष 2015 से टॉलीवुड से जुड़ी तीन युवतियों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। करीबियों के मुताबिक एक्ट्रेस काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने की कोशि‍श में जुटी थीं। लेकिन कोई काम ना मिल पाने की वजह से वह काफी तनाव में रहने लगीं थीं।

मौमिता ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। डिप्टी कमिश्नर निंबलकर संतोष उत्तमराओ ने कहा कि, ‘अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसे देख कर लग रहा है कि प्रोफेशनल लाइफ के कारण वो डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।’

पुलिस मौमिता की केस की तह तक जाने के लिए उसका फेसबुक अकाउंट और कॉल डिटेल तलाश रही है। पुलिस को शक है कि मौमिता नशे में भी थीं लेकिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सब साफ होगा। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार मौमिता फिल्मों में ब्रेक पाने की कोशिश कर रहीं थीं लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई। उनके डिप्रेशन की यही बड़ी वजह बताई जा रही है।