Wednesday , October 28 2020

ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ . . ਇਸ ਗਾਇਕ ਉੱਤੇ ਟੁੱਟਿਆ ਦੁਖਾਂ ਦਾ ਪਹਾੜ, ਸਦਮੇ ਵਿੱਚ ਹੈ ਪੂਰਾ ਦੇਸ਼ ਪੜੋ ਪੂਰੀ ਖਬਰ

ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ .  .  ਇਸ ਗਾਇਕ ਉੱਤੇ ਟੁੱਟਿਆ ਦੁਖਾਂ ਦਾ ਪਹਾੜ, ਸਦਮੇ ਵਿੱਚ ਹੈ ਪੂਰਾ ਦੇਸ਼ ਪੜੋ ਪੂਰੀ ਖਬਰ

आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने वाले है, जिसके बारे में जान कर आपकी आंखे भी भर आएँगी. जी हां बता दे कि ये खबर द वौइस् ऑफ इंडिया किड्स से जुडी है. दरअसल आपको याद होगा कि इस शो में एक बच्चा ऑडिशन के लिए आया था. जिसका नाम शौर्य नेगी है. जी हां शौर्य को इस शो में सिलेक्ट कर लिया गया था. मगर शो के दौरान शौर्य ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उसकी माँ को कैंसर है. जिसके चलते वो अपने बेटे के साथ नहीं आ पायी. ऐसे में शौर्य काफी भावुक हो गया था. हालांकि जब उनका सिलेक्शन हुआ तब उन्होंने अपनी बीमार माँ से बात भी की थी. जिसके बाद उसकी आँखों में आंसू आ गए थे.

बता दे कि शौर्य के लिए ये पल बेहद दुखद है, क्यूकि लम्बी बीमारी के बाद उसकी माँ का निधन हो गया है. गौरतलब है कि शौर्य की माँ जिंदगी से अपनी जंग हार गई आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शौर्य की आवाज का पूरा देश ही दीवाना है. ऐसे में बहुत से लोग शौर्य और उसकी माँ के लिए दुआए मांग रहे थे. मगर अफ़सोस कि लोगो की दुआए भी शौर्य की माँ को नहीं बचा सकी. गौरतलब है कि शौर्य देहरादून के रहने वाले है और उनकी माँ दस साल से कैंसर से जूझ रही थी. दरअसल इस बीमारी के चलते वो अस्पताल में भर्ती थी. इसके इलावा शौर्य नेगी न केवल सिलेक्ट हुए, बल्कि बैटल राउंड में भी वो अपनी एक खास जगह बनाने में कामयाब हो गए. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾਂ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

बता दे कि शौर्य अभी पांचवी क्लास में ओलम्पस हाई स्कूल में पढ़ते है और शो में भी वो काफी धूम मचा रहे है. ऐसे में जब उन्हें अपनी माँ के निधन की खबर मिलेगी, तो उनका दिल बुरी तरह से टूट जाएगा. हालांकि इससे पहले भी ऐसा हादसा हो चुका है. जी हां वौइस् ऑफ इंडिया में पहले भी एक कंटेस्टेंट की माता का निधन शो के दौरान ही हुआ था. मगर तब उस कंटेस्टेंट ने हार नहीं मानी. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾਂ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

ऐसे में इस बार ये देखना काफी दुखमय होगा कि शौर्य की माँ के निधन का असर उसके करियर पर पड़ता है या नहीं. फ़िलहाल हम तो शौर्य के लिए यही दुआ करते है कि भगवान् उन्हें ये दुःख सहने की हिम्मत दे और उन्हें दुनिया की सभी खुशिया दे. जिस तरह से वो अपनी माँ का सपना पूरा करने के लिए मेहनत कर रहे है, भगवन उस सपने को साकार करे.

बरहलाल अभी तक ये खबर शौर्य को नहीं मिली है, लेकिन शो के अगले एपिसोड में इस खबर का जिक्र जरूर किया जाएगा. इस दौरान ये भी पता चलेगा कि शौर्य शो में बने रहेंगे या नहीं. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾਂ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।