ਸਵੇਰੇ ਸਵੇਰੇ ਮਨ ਚ ਬੋਲੋ ਇਹ ਇੱਕ ਸ਼ਬਦ !  ਨਾਹੀਂ ਰੋਗ, ਨਾਹੀਂ ਵੈਰੀ, ਨਹੀਂ ਤੰਗੀ, ਨਹੀਂ ਦੁੱਖ ਹਰ ਚੀਜ ਹੋਵੇਗੀ ਮੁੱਠੀ ਵਿੱਚ

ਸਵੇਰੇ ਸਵੇਰੇ ਮਨ ਚ ਬੋਲੋ ਇਹ ਇੱਕ ਸ਼ਬਦ !  ਨਾਹੀਂ ਰੋਗ, ਨਾਹੀਂ ਵੈਰੀ, ਨਹੀਂ ਤੰਗੀ, ਨਹੀਂ ਦੁੱਖ ਹਰ ਚੀਜ ਹੋਵੇਗੀ ਮੁੱਠੀ ਵਿੱਚ

ਜਰੂਰੀ ਬੇਨਤੀ ਇਹ ਪੋਸਟ ਹਿੰਦੂ ਵੀਰਾਂ ਲਈ ਹੈ ਸਿੱਖ ਵੀਰ ਚਾਹੇ ਨਾ ਦੇਖਣ ਧੰਨਵਾਦ

कहते हैं कि अगर पूरा दिन अच्छा गुजारना है तो उसके लिए सुबह अच्छी होनी चाहिए. अगर पूरा दिन अच्छा रखना चाहते हैं तो दिन की शुरुआत अच्छे से करों. कोई भी इंसान सुबह के समय ऐसी चीज़ नहीं देखना चाहता जिससे उसका पूरा दिन बेकार जाए. हमारे शास्त्रों में ऐसी बहुत सी चीज़े बताई गयी हैं जिन्हें करने से आपका पूरा दिन अच्छा गुजरेगा. आज हम आपको एक शब्द के बारे में बता रहे हैं जिसे रोज सुबह बोलने से आपके जीवन के सारे दुःख दूर हो जायेंगे और न ही कोई बीमारी आपके पास आयेगी.

ऋषियों ने कर दर्शनम् यानि हथेलियों को देखना के बारे में बताया था जो हमारे दिन की शुरुआत के लिए शुभ होता है. आज हम आपको ऐसा शब्‍द बताने वाले हैं जिसे अगर आप सुबह उठते ही बोले तो आपका जीवन बन जाएगा. सुबह उठते ही आपको मात्र एक शब्द बोलना है जिससे आपका पूरा दिन अच्छा जायेगा. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ ,ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ .

हम जिस शब्द की बात कर रहे हैं वो है “ऊँ”, ये परम ब्रह्म शब्‍द है. शास्त्रों में ऊँ को बहुत पवित्र माना जाता है. ये शब्द हर कोई बोल सकता है. इस शब्द को हर रोज सुबह उठकर बोलने से न ही कोई शत्रु होगा और न ही किसी तरह की विपत्‍ती आएगी.
ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ ,ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ .

सुबह उठकर स्‍नान करने के बाद किसी भी शांत जगह पर पद्मासन मुद्रा में बैठ जाएं और फिर जितनी बार आप चाहें 5, 10 या 20, इस शब्द का उच्चारण जरुर करें. ऐसा करने से आपको लाभ होगा. ऊँ मंत्र के उच्‍चारण से आपको हर तरह का लाभ मिलता है. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ ,ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ .