Wednesday , October 28 2020

ਸ਼ਿਲਪਾ ਸ਼ਿੰਦੇ 40 ਦੀ ਉਮਰ ਚ ਕਮਾਲ ਦਾ ਫਿਗਰ ਹੈ ਤਾਂ 25 ਚ ਤਾਂ ਬਹੁਤ ਸੁੰਦਰ ਹੋਵੇਗੀ ਦੇਖੋ ਫੋਟੋਆਂ

ਸ਼ਿਲਪਾ ਸ਼ਿੰਦੇ 40 ਦੀ ਉਮਰ ਚ ਕਮਾਲ ਦਾ ਫਿਗਰ ਹੈ ਤਾਂ 25 ਚ ਤਾਂ ਬਹੁਤ ਸੁੰਦਰ ਹੋਵੇਗੀ ਦੇਖੋ ਫੋਟੋਆਂ

टीवी पर इस वक्त किसी शो कि सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वे है बिग बॉस। यह शो आये दिन घर में होने वाले बवाल की वजह से शुर्खियों में है। बवाल के किस्से बिग बॉस के दौरान रोज सुनने को मिल रहे हैं। इस बार शो में सबसे ज्यादा चर्चा ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिदें और अर्शी खान के ही रहे हैं। वैसे तो बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में ग्लैमर; शोहरत; विवाद और ब्रेकअप के नए नए किस्से हमेशा सुनने को मिलते ही रहते हैं, लेकिन हर बार कि तरह इस बार शो में कई कपल भी नजर आने लगे हैं। जो दुनिया के सामने ही बिग बॉस के घर के अंदर अपने प्यार का इजहार करने से भी नही कतरा रहे हैं।

बिग बॉस 11 में इस बार ऐसी ही एक जोड़ी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की बनी है, जिनके बीच लड़ाईयाँ और दोस्ती आम बात हो गई है। शो के शुरु होने और अभी तक दोनों के बीच कई बार लड़ाई हुई और फिर दोस्ती हुई। लेकिन, अब दोनों के बीच अब दोस्ती हो गई है। इस बात की जानकारी ‘वूट’ ने एक वीडियो शेयर कर दी है। ‘वूट’ द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में विकास गुप्ता शिल्पा की सुंदरता की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में अर्शी खान, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा साथ में बैठकर शिल्पा के बारे में बातचीत करते नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो- 

वीडियो में प्रियांक ने शिल्पा के फिगर की तारीफ करते हुए कहा, ‘शिल्पा बहुत सुंदर हैं।’ फिर विकास ने कहा ‘हां सुंदर तो हैं, खुदा ने नवाजा ही इतना अच्छा है उनको।’ इसके बाद विकास ने शिल्पा की तुलना प्रीति जिंटा से करते हुए कहा कि ‘शिल्पा प्रीति जिंटा जैसी लगती हैं। 40 तो किसी एंगल से नहीं लगती। इसके बाद प्रियांक ने कहा ‘जब 25 की रही होंगी तब को कहर बरपाती होंगी।’ इस पूरी बातचीत का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

   

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे ‘भाबीजी घर पर हैं’ से काफी फेमस हुई। लेकिन, शो को छोडने की वजह बताते हुए शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर हरसमेंट का आरोप लगाया था। शिल्पा ने उनके खिलाफ सेक्सुअल हरसमेंट का केस भी किया था। शिल्पा ने इस शो में एक साल तक काम किया था। शिल्पा ने बताया था कि संजय ने उनकी कमर पर और सीने को ब्रेस्ट को छूने की कोशिश की थी।