Friday , June 25 2021

ਯੁਵਰਾਜ ਦੀ ਭਾਬੀ ਦੇਖ ਉਡ ਜਾਣਗੇ ਹੋਸ਼ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ …….

Yuvraj singh ਦੀ bhabhi ਨਹੀਂ ਲਗਦੀ ਕਿਸੀ ਮਾਡਲ ਤੋਂ ਘੱਟ..ਦੇਖੋ ਤਸਵੀ

बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर सभी लोग विराट-अनुष्का को उनकी विराट शादी में ही व्यस्त हैं. इतने व्यस्त की लोगों का किसी और मुद्दे पर तो मानो ध्यान ही नहीं जा रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसी बीच सोशल मीडिया पर युवराज सिंह की भाभी की हॉट फ़ोटोज़ जमकर हंगामा मचा रही हैं. आपने देखीं? नहीं? कोई बात नहीं अगर आपने नहीं देखीं तो हम आपको दिखाते हैं युवराज सिंह की भाभी आकांशा शर्मा की कुछ बेहद ही हॉट तस्वीरें.

याद हो तो पहली बार आकांशा उस वक़्त सुर्ख़ियों में आयीं थीं वो बिग बॉस के घर में एक प्रतियोगी बनकर आयीं थीं. यहाँ उन्होंने युवराज सिंह, उनकी मां शभनम और भाई जोरावर सिंह पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराने की भी बात उठाई थी. इनके खिलाफ गुरुग्राम में मुकदमा भी चल रहा है.

आकांक्षा मूलतः गुरुग्राम की ही निवासी हैं और उन्होंने 27 फरवरी, 2014 को युवराज सिंह के भाई जोरावर से शादी की थी. हालाँकि आकांक्षा और जोरावर की शादी मुश्किल से 14 महीने भी नहीं चल पाई थी कि टूट गयी.

जानकारी के मुताबिक आकांक्षा और जोरावर ने शादी के 14 महीने बाद 30 अप्रैल, 2015 को डाइवोर्स फाइल भी कर दिया था. हालाँकि इसके बाद आकांक्षा उस वक़्त से लगातार सुर्ख़ियों में हैं जब उन्होंने अपनी और अपने परिवार की निजी बात बिग बॉस के शो में ऑनएयर कही थी.

फिलहाल आकांक्षा अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. आइये दिखाते हैं आपको भी कुछ ऐसी ही बेहद हॉट तस्वीरें.