Wednesday , December 2 2020

ਮਾੜੀ ਖਬਰ- ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ ਮਸ਼ਹੂਰ ਬੋਲੀਵੁਡ ਐਕਟਰ ਮਿਥਨ ਚਕਰਵਤੀ ….

ਮਾੜੀ ਖਬਰ- ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ ਮਸ਼ਹੂਰ ਬੋਲੀਵੁਡ ਐਕਟਰ ਮਿਥਨ ਚਕਰਵਤੀ

ਮਾੜੀ ਖਬਰ- ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ ਮਸ਼ਹੂਰ ਬੋਲੀਵੁਡ ਐਕਟਰ ਮਿਥਨ ਚਕਰਵਤੀ

http://www.namanbharat.com/wp-content/uploads/2018/05/mith444.jpg

बॉलीवुड में अभी दुखों के बादल छटे ही थें कि तबतक फिर से गम के बादल दिखाई देने लगे ऐसा लगता है कि ये बादल अब हमेशा के लिए इंडर्स्‍ट्री में छा गए है। जो कभी भी कोई भी बुरी खबर लेकर सामने आ सकते हैं। जी हां जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सोनम कपूर के साथ साथ कई अन्‍य सितारों की शादी से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में खुशी का माहौल हो गया था लेकिन अभी ये खुशी लोग अच्‍छे से इंजॉय भी नहीं कर पाएं तभी एक ऐसी खबर सामने आई जिससे एक बार फिर से माहौल गमगीन हो गया।

जी हां आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड ने जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर एक बुरी खबर आई है। मिथुन चक्रवर्ती को तो आप सभी जानते होंगे जिन्‍होने अपने अभिनय के दम पर फर्श से अर्श तक का सफर तय करने वाले बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पिछले कुछ दिनों से मिथुन लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन क्‍या आपको पता है कि आखिर मिथुन क्‍यों लाइमलाइट से दूर हो चुके हैं तो आपको बता दें कि इसके पीछे की वजह ये है कि मिथुन चक्रवर्ती काफी समय से बीमार चल रहे हैं।

जी हां जानकारी के ि‍लए बता दें कि पिछले कुछ समय से मिथुन पीठ के दर्द की शिकायत से परेशान थें वहीं वो अपनी इस बीमारी का इलाज करवाने अमेरिका के लॉस एंजेलिस भी गए थें जिसके बाद वहां इन्‍हें दर्द से आराम मिला तो वो भारत आए। लेकिन बताया जा रहा है कि इन दिनों फिर से मिथुन को पीठ में दर्द शुरू हो गया है, जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यही कारण है कि वह पिछले एक साल से अपने प्रोजेक्ट्स पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। बता दें कि मिथुन फिलहाल अपना इलाज दिल्ली से करवा रहे हैं।

डॉक्‍टरों का मानना है कि मिथुन की इस बिमारी को ठीक होने में काफी समय लग सकता है वहीं आपको बता दें कि मिथुन को यह चोट साल 2009 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी। इस फिल्म की शूटिंक के दौरान उन्होंने एक स्टंट किया था जिसमें उन्हें चॉपर से कूदना था, लेकिन खराब टाइमिंग की वजह से वह नीचे गिर गए थे। इस स्टंट को करते हुए उनकी पीठ में चोट लग गई थी। हालांकि, इस दौरान वह कई बार टीवी शोज में नजर आए लेकिन लगता है कि वह अब तक अपनी इस बीमारी से उबर नहीं पाए हैं।

आपको यहां यह भी बता दें कि अपनी खराब तबियत के चलते ही उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था।  वहीं बता दें कि खबरें ये भी थी कि मिथुन राम गोपाल वर्मा की एक फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं। इसके साथ ही वो विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में मिथुन के साथ नसीरुद्ददीन शाह भी नजर आएंगे।