Saturday , October 24 2020

ਮਸ਼ਹੂਰ ਟੀ ਵੀ ਸੀਰੀਅਲ ਝਾਂਸੀ ਦੀ ਰਾਣੀ ਵਾਲੀ ਲੱਛਮੀ ਬਾਈ ਇਸ ਤਰਾਂ ਦੀ ਦਿਸਦੀ ਹੈ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ ..

हमारे घर-परिवार में वैसे तो सबकी अलग अलग पसंद होती है पर कुछ ऐसे भी धारावाहिक होते हैं जिसे हम पूरे परिवार के साथ बैठकर देखते हैं. उन्ही धारावाहिकों में से एक था ‛झांसी की रानी’ जो हमारे इतिहास में अंग्रेजों के छक्के छुड़ाने वाली रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है. इस सीरियल में जिस लड़की ने लक्ष्मीबाई का रोल किया वह उस समय मात्र 11 साल की थी पर अपनी अदाकारी से उसने बड़े बड़े एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया. उस लड़की का नाम अलका गुप्ता है जो इस कदर फेमस हो गयी कि मानो लोग इसी के वजह से सीरियल को इतनी प्राथमिकता देते हैं. अब उस किरदार को 9 साल गुजर चुके हैं जिसके बाद वाली अलका को देखकर आप भी उसके दीवाने हो जाएंगे.

अलका के कैरियर की बात करें तो एक्टिंग उसने 7 साल की उम्र में ही शुरू कर दी पर उसे असली पहचान मिली 11वें साल में जब लक्ष्मीबाई के रोल में आई. उस समय भी उसकी अदा लोगो का मन मोह लेती थी लेकिन क्या आपको पता है कि अब किसी दिखती है अलका? अब अलका की उम्र 20 साल हो चुकी है जिसके बाद ग्लैमरस क्वीन बन चुकी है। सोशल मीडिया छायी इन तस्वीरों को देखने के बाद न जाने कितने दीवाने हो गए.


बचपन की बात करें तो तब ही वह काफी क्यूट नजर आती थी पर 20 साल की उम्र होने के बाद जो निखार आया है उसने जवान दिलो पर राज करने की ठान ली है. इन वायरल हो रही तस्वीरों में वो काबिलियत है जो मशहूर अदाकाराओं को भी टक्कर दे सकती है. धारावाहिक के अंत होने पर वह पर्दे से लगभग गायब हो चुकी थी पर इस हॉट अंदाज में आने के बाद उनके कैरियर में चार चांद लगने वाला है.


काफी दिनों बाद आये इस बोल्ड अवतार को देखने के बाद इतना तो स्पष्ट हो चुका है को अलका को बॉलीवुड में कदम रखने से कोई नही रोक सकता. क्योंकि फेम तो पहले से ही अलका के कदम चूमते हैं अब जरूरत है तो बस एक हीरा तरासने वाले जौहरी की जो बॉलीवुड में इनकी चमक को लॉन्च कर सके. हालांकि ऐसे मौके पर कोई भी बड़ा डायरेक्टर पीछे नही हटने वाला क्योंकि पहले से ही अलका इतनी फेमस हो चुकी है कि सबके घर का हर सदस्य इन्हें जानता है.


अलका के वापसी को सराहते हुए कई अदाकाराओं ने प्रोत्साहित भी किया है. जिस तरह कुछ दिनों पहले श्रुत्ति हासन ने यह कहा कि अलका के चिक्स मुझसे मिलती है इनके मात्र इतना कह देने से ही अलका सुपरहिट हो गयी. वहीं कुछ लोग ऐसा मानते हैं अलका का शारीरिक ढांचा बिल्कुल शिल्पा शेट्टी की तरह है. आखिर इस ग्लैमरस लड़की ने आते ही सबका दिल जीत लिया है. वह दिन दूर नही जब बॉक्स आफिस पर सिर्फ अलका का ही नाम होगा. सीरियल की दुनिया मे ख्याति पाकर अलका ने बॉलीवुड में भी हिट होने की ठान ली है. फिलहाल अलका की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है क्योंकि रानी लक्ष्मीबाई के रोल में दिखी लड़की अब एक बोल्ड अवतार ले चुकी है.