Wednesday , December 2 2020

ਫਿਲਮ ‘ਰਾਮ ਤੇਰੀ ਗੰਗਾ ਮੈਲੀ ‘ ਇਹ ਸੀਨ ਦੇਣ ਵਾਲੀ ਐਕਟਰ ਸਾਲਾਂ ਬਾਅਦ ਦਿਸਣ ਲੱਗੀ ਇਹੋ ਜਿਹੀ…

ਫਿਲਮ ‘ਰਾਮ ਤੇਰੀ ਗੰਗਾ ਮੈਲੀ ‘ ਇਹ ਸੀਨ ਦੇਣ ਵਾਲੀ ਐਕਟਰ ਸਾਲਾਂ ਬਾਅਦ ਦਿਸਣ ਲੱਗੀ ਇਹੋ ਜਿਹੀ…

बॉलीवुड में ऐसी काफी एक्ट्रेस रह चुकी हैं जिन्होनी अपनी पहली फिल्म से ही लोगो के दिलो में राज करना शुरू कर दिया था ।लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस के बात कर रहे हैं वो अपनी फिल्मे में तो बहुत अच्छी चली लेकिन धीरे धीरे ना जाने क्यों फ़िल्मी जगत से दूर हो गई ।आज जिस खुबसुरत एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उन्होंने बॉलीवुड में 80 के दशक में काफी हिट फिल्मे दी हैं ।

जी हाँ आज हम बात कर रहे यास्मीन जोसेफ उर्फ मंदाकिनी की ।आप की जानकारी के लिए बतादे की इन्होने साल 1985 में आयी फिल्म ” राम तेरी गंगा मैली ” में गंगा की किरदार निभाया था ।इन्होने राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर के साथ काम किया था ।

 

अपनी पहली फिल्म इतनी हिट देने के बाद मंदाकनी को बॉलीवुड के काफी डायरेक्टर्स के फिल्मो के लिए कॉल आने लग गए थे ।जिसके बाद उन्होंने बाकी अन्य फिल्मो में भी काम किया लेकिन उनकी दूसरी फिल्मे इतनी हिट नहीं हो पायी जितनी पहली हुई थी ।

मंदाकनी अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम से कनेक्शन के चलते वह सुर्खियों में रही.! खबरो के मुताबिक मंदागिनी दाउद की गर्लफ्रेंड थी दोनों की एक साथ की तसवीरें काफी वायरल हुई , उनको लोगो ने कई बार साथ देखा !

जब मिडिया ने मंदाकनी से दाऊद के बारे में पूछा तब उन्होंने कहा की वे दाऊद की सिर्फ दोस्त थी और वे तो उन्हें परसनली भी नहीं जानती थी ।खबरों की माने तो बताया जाता हैं की दाऊद ने मंदाकनी को काफी फिल्मो में काम दिलाया था ।

मंदाकिनी ने एक पूर्व बौद्ध भिक्षु डॉ कागीर टी रिनपोछे ठाकुर से शादी कर ली ! दोनों के एक लड़का और एक लड़की भी है जिनका नाम रब्बिल और रबसे इनया ठाकुर है ।

मंदाकनी ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ ‘डांस डांस’, आदित्य पंचोली के साथ ‘कहा है कानून’ और गोविंदा के साथ ‘प्यार करके देखो’ जैसी कई फिल्मो में काम किया है ।

शादी के बाद इन्होने फ़िल्मी दुनिया से दुरी बना ली थी और काफी साल तक पूरी गायब हो गई थी ।लेकिन हाल ही में उनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई हैं ।तस्वीर में आप देखेंगे की इतने साल होने के बाद भी मंदाकनी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं ।

मंदाकनी अब तिब्बती औषधि के लिए भी एक केंद्र चलाती है. इसके अलावा मंदाकिनी तिब्बत योगा भी सिखाती हैं। वह तिब्बत का हर्बल सेंटर भी चलाती हैं ।