Tuesday , October 20 2020

ਨਵੀਂ ਚੈਟ ਸ਼ੇਅਰ ਕਰਤੀ ਪਤਨੀ ਨੇ – ਭਾਰਤੀ ਕ੍ਰਿਕਟਰ ਦੀ ਆਹ ਵਾਲੀ ਚੈਟ ਦੇਖੋ ਤੁਸੀਂ ਇਸ ਨੂੰ ਲਾਹਨਤ ਹੀ ਪਾਉਣਗੇ ਦੇਖੋ ਕਿੰਨਾ ਗੰਦਾ ਬੰਦਾ ਹੈ

ਨਵੀਂ ਚੈਟ ਸ਼ੇਅਰ ਕਰਤੀ ਪਤਨੀ ਨੇ – ਭਾਰਤੀ ਕ੍ਰਿਕਟਰ ਦੀ ਆਹ ਵਾਲੀ ਚੈਟ ਦੇਖੋ ਤੁਸੀਂ ਇਸ ਨੂੰ ਲਾਹਨਤ ਹੀ ਪਾਉਣਗੇ ਦੇਖੋ ਕਿੰਨਾ ਗੰਦਾ ਬੰਦਾ ਹੈ

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं. हर रोज एक नए खुलासे के साथ वह बड़े विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं. बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर मारपीट और दूसरी लड़कियों से संबंध के कथित आरोप लगाये हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मद शमी की पत्नी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ लड़कियों की तस्वीरें और व्हाट्स एप चैट की स्क्रीनशॉट शेयर की है. इन तस्वीरों के जरिये हसीन ये बताना चाहती हैं कि मोहम्मद शमी के संबंध अन्य महिलाओं से भी हैं.

पत्नी के आरोपों को बताया झूठा

हालांकि खुद मोहम्मद शमी अपने ऊपर लगाये गए इन आरोपों को झूठा बता रहे हैं. उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश रची गयी है. उनके अनुसार उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी पत्नी के फेसबुक अकाउंट से ये सारी बातें किसने शेयर की हैं. शमी के मुताबिक वह यह नहीं जानते कि ये सारी बातें उनकी पत्नी हसीन जहां ने लिखी है या नहीं. उनकी मानें तो ये सारी बातें उनकी पत्नी के अकाउंट से कोई और भी लिख सकता है. बता दें कि उनकी पत्नी ने ये सब चैट और फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किये हैं. चैट शेयर करते ही तेजी से ये खबर वायरल होने लगी और फिर कुछ देर बाद उनकी पत्नी का फेसबुक अकाउंट भी डिलीट हो गया.

बातचीत के स्क्रीनशॉट किये शेयर

इतना ही नहीं, हसीन ने यह भी आरोप लगाया है कि मोहम्मद शमी उनके साथ मारपीट किया करते थे. हसीन ने बताया कि वह ऐसे कई सबूत पेश कर सकती हैं जिससे यह बात साबित हो जायेगी कि शमी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर थे. हसीन ने बताया कि साउथ अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद शमी ने उनसे मारपीट की थी. बता दें कि हसीन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अलग-अलग लड़कियों से की गयी बातचीत और कथित तौर पर उनकी कई गर्लफ्रेंड्स के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट्स शेयर किये हैं. इसके अलावा हसीन ने मोहम्मद शमी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह विदेशी महिलाओं के साथ हैं. दो दिनों के अंदर ही हसीन ने ये पोस्ट शेयर किये हैं.

2014 में की थी शादी

बता दें कि साल 2014 में मोहम्मद शमी और हसीन की शादी हुई थी. हसीन कोलकाता की रहने वाली हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है. हसीन पहले मॉडलिंग की दुनिया में थी और वह कई ब्रांड के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं. एक बार यूजर्स ने शमी को जमकर ट्रोल किया था जब उन्होंने अपनी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. जैसे ही शमी को इन सब के बारे में पता चला उन्होंने सारी बात को झूठ बताया. उन्होंने इन सब आरोपों से इंकार किया और अपनी सफाई देते हुए कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि ये सब साजिश उनके करियर को बर्बाद करने के लिए की गई है. उन्होंने अपने प्रशंसकों से इन सब बातों पर विश्वास न करने की अपील की है. आप भी देखिये हसीन जहां द्वारा उनके फेसबुक अकाउंट पर शेयर किये गए स्क्रीनशॉट्स.

देखें स्क्रीनशॉट्स-