Wednesday , October 28 2020

ਦੇਖੋ ਕਿਤੇ ਤੁਹਾਡਾ ਨਾਮ ਤਾਂ ਨੀ ਇਸ ਅੱਖਰ ਤੋਂ ਸ਼ੁਰੂ ਹੁੰਦਾ, ਜੇ ਹੁੰਦਾ ਤਾਂ ਪੜੋ ਇਹ ਵੱਡਾ ਖੁਲਾਸਾ !

ਦੇਖੋ ਕਿਤੇ ਤੁਹਾਡਾ ਨਾਮ ਤਾਂ ਨੀ ਇਸ ਅੱਖਰ ਤੋਂ ਸ਼ੁਰੂ ਹੁੰਦਾ, ਜੇ ਹੁੰਦਾ ਤਾਂ ਪੜੋ ਇਹ ਵੱਡਾ ਖੁਲਾਸਾ !

मनुष्य का स्वभाव बहुत सी बातों पर निर्भर करता है. जब भी हम किसी इंसान से पहली बार मिलते हैं, तो उस इंसान के बात करने के तरीके से हमें पता चल जाता है कि उसका स्वभाव दूसरे लोगों के साथ कैसा होगा, लेकिन बहुत से ऐसे तरीके भी होते हैं जिनसे उस व्यक्ति के स्वभाव के अलावा ओर भी बहुत कुछ पता लगाया जा सकता है.

आपको ये बात जानकर जरुर हैरानी होगी कि इंसान के नाम के पहले अक्षर से उसके स्वभाव के बारे में बहुत कुछ पता लगाया जा सकता है. आज हम जिस अक्षर के बारे में बता रहे हैं, वो हैं S. S अक्षर अग्रेज़ी अल्फाबेट के 19वें नंबर पर आता है. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ . ਧੰਨਵਾਦ .

ऐसा कहा जाता है कि इस अक्षर वाले लोग बहुत ज्यादा मेहनती होते हैं. ऐसे लोग अपने लक्ष्य को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. S अक्षर वाले लोग कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते ही अपनी मंजिल तक पहुंच जाते हैं. इन्हें किसी का भी एहसान लेना पसंद नहीं होता. इन लोगों को जिस भी जगह से ज्ञान मिलता है ये ले लेते हैं. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ . ਧੰਨਵਾਦ .

S अक्षर वाले लोग दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक भी होते हैं. ये हर किसी के बीच अपनी पहचान आसानी से बना लेते हैं. वैसे तो इन लोगों का स्वभाव बहुत शांत होता है, लेकिन जब इन्हें गुस्सा आता है, तो वो किसी को भी नहीं छोड़ते. बात की जाए इनके प्रेम संबंधो के बारे में तो S अक्षर वाले लोग अपने साथी के लिए पूरी तरह से वफादार होते हैं. ये अपने पार्टनर को किसी दूसरे के साथ देखकर गुस्से में कोई भी बड़ा कदम उठाने से पहले बिलकुल भी नहीं सोचते. ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ . ਧੰਨਵਾਦ .