ਡਯੋ ਜਾਂ ਪਰਫਿਊਮ ਵਿੱਚ ਨਹੀਂ ਸਗੋਂ ਇਸ ਸ਼ੱਬਜੀ ਵਿੱਚ ਔਰਤਾਂ ਨੂੰ ਉਤੇਜਿਤ ਕਰਣ ਦੀ ਹੁੰਦੀ ਹੈ ਜ਼ਬਰਦਸਤ ਸਮਰੱਥਾ !

ਡਯੋ ਜਾਂ ਪਰਫਿਊਮ ਵਿੱਚ ਨਹੀਂ ਸਗੋਂ ਇਸ ਸ਼ੱਬਜੀ ਵਿੱਚ ਔਰਤਾਂ ਨੂੰ ਉਤੇਜਿਤ ਕਰਣ ਦੀ ਹੁੰਦੀ ਹੈ ਜ਼ਬਰਦਸਤ ਸਮਰੱਥਾ !

आप जब अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं तो आप उसे खुश करने के लिए काफी कुछ करते रहते हैं कभी उसे बाहर घुमाने ले जाना तो कभी उसे कोई अच्छा सा गिफ्ट दे कर खुश करना.इस सभी के बीच कभी-कभी आप अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी को कोई परफ्यूम भी गिफ्ट कर देते हैं

क्योंकि महिलाओं को परफ्यूम लगाना बहुत पसंद होता है और पुरुषों को इसे गिफ्ट करने में ज्यादा सोचना भी नहीं पड़ता है कि क्या ख़रीदा जाए, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक सब्जी भी ऐसी है मार्किट में जिसे आप बिना किसी झिझक के अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि हम ये क्या बोल रहे हैं. तो चलिए हम आपको बता दें कि यह सच है और आप वाकई इसे गिफ्ट कर सकते हैं.

आपको बता दें कि इस सब्जी को गिफ्ट करने के बहुत ही गज़ब फायेदे भी हैं. जी हाँ इस सब्जी में वो खूबी है जो महेंगे से महेंगे गिफ्ट्स में नहीं होगी. यह सब्जी न सिर्फ आपके पार्टनर को आपके करीब लाती है बल्कि आपके रिश्ते को बोरिंग होने से भी बचाती है.

अब आप सोच रहे होंगे कि ये क्या हम मनगड़ंत कहानी बता रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि ये हम नहीं बल्कि हाल ही में किये गए एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है. जी हाँ इस सब्जी का नाम मशरुम है. मशरुम का एक खास प्रकार भी होता है, जिसके बारे में शायद ही आप जानते हों और ये खास किस्म का मशरूम ‘हवाई आइलैंड’ के पास पाया जाता है.

इस मशरूम की खासियत यह है कि इसमें महिलाओं को कामुक बनाने की ज़बरदस्त क्षमता होती है और इसकी सुगंध ही महिलाओं को कामुक बना देती है. 2001 में आई इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट के अनुसार इस मशरूम के सुगंध मात्र से ही महिला रोमांटिक हो जाती है. यानी किसी महिला को रोमांटिक करने के लिए इसकी सुगंध ही काफी है.