Saturday , January 23 2021

ਜੇਕਰ ਤੁਹਾਡੀ ਜਨਮਮਿਤੀ ਵਿੱਚ ਇਹ ਅੰਕ ਆਉਂਦਾ ਹੈ ਤਾਂ ਤੁਹਾਨੂੰ ਭਵਿੱਖ ਵਿੱਚ ਕਿਸੇ ਚੀਜ ਦੀ ਕਮੀ ਨਹੀਂ ਹੋਵੇਗੀ !

ਜੇਕਰ ਤੁਹਾਡੀ ਜਨਮਮਿਤੀ ਵਿੱਚ ਇਹ ਅੰਕ ਆਉਂਦਾ ਹੈ ਤਾਂ ਤੁਹਾਨੂੰ ਭਵਿੱਖ ਵਿੱਚ ਕਿਸੇ ਚੀਜ ਦੀ ਕਮੀ ਨਹੀਂ ਹੋਵੇਗੀ !

आजकल भले ही लोग बाबा, साधुओं पर विश्वास न करते हो लेकिन अपने भविष्य से जुड़ी बातों को जरूर जानने की चाह रखते हैं। आज हम आपके भविष्य से जुड़ी ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके लिए आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है बल्कि केवल आपको अपनी जन्मतिथि पता होना चाहिए। जी हां… बर्थडेट से आप अपने भविष्य की कोई भी बात को आसानी से जान सकते हैं। बर्थडेट के कुछ अंक बहुत लकी होते हैं जिनसे पता चलता है कि आप भविष्य में क्या करने वाले हैं और आपको क्या-क्या चीज हासिल होने वाली है।

 

कुछ लोग किस्मत पर निर्भर रहते हैं उन्हें लगता है कि किस्मत में जो लिखा होता है वहीं मिलता है। जी हां ये भी सच है कि किसी व्यक्ति की मेहनत होती है तो किसी को किस्मत का साथ होता है। हमारे भविष्य में मूलांकों का बहुत असर पड़ता है। आपको बता दें कि 1 से 9 तक मूलांक होते हैं जैसे किसी की बर्थडेट 2 है तो उसका मूलांक 2 ही होगा और अगर किसी की बर्थडेट 11 है तो उसका मूलांक 2 होगा (1+1=2)। वहीं किसी बर्थडेट 28 है तो उसका मूलांक (2+8=10) के बाद 1+0=1 मतलब उसका मूलांक 1 होगा। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾਂ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

अगर जन्म मूलांक 1 है तो
जन्मांक ‘1’ के जातकों में किसी उच्च आधिकारी बनने का स्वभाव प्राप्त हो सकता है उनकी किस्मत में नेता नगरी के गुण जरूर होते हैं। वो जो भी व्यवसाय करते हैं उसमे सफल होते हैं।
ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾਂ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

अगर आपका जन्म मूलांक 2 है तो
जन्मांक ‘2’ के जातक अगर नर्स, अध्यापक बनने में थोड़ी मेहनत करेंगे तो जरूर सफल होंगे और अगर व्यवसाय की तरफ जाते हैं तो केमिस्ट का काम उनके लिए ज्यादा अच्छा होगा।

 

अगर आपका जन्म मूलांक 3 है तो
जन्मांक 3 के जातक सचिव, खगोल शाश्त्री, खिलाड़ी, इंजीनियर और डॉक्टर बन सकते हैं।
ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾਂ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

अगर आपका जन्म मूलांक 4 है तो
जन्मांक 4 वाले जातको के लिए ज्यादातर नौकरी की ही उम्मीद होती है।

 

अगर आपका जन्म मूलांक 5 है तो
जन्मांक 5 वाले जातक बैंकिंग बीमा, रुपयों के लेन-देन और चार्टेड अकाउंटेट बनने में सफल हो सकते हैं।

अगर आपका जन्म मूलांक 6 है तो
6 जन्मांक वाले जातको को ललित कला, होटल एवं रेस्टोरेंट, संगीत, एक्टिंग जैसी किसी लाइन में जाने के पूरे आसार होते हैं। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾਂ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

अगर आपका जन्म मूलांक 7 है तो
जन्मांक 7 वाले लोगों को इंजीनियरिंग, अनुसंधान, कृषि संबंधी कार्य, जासूसी और संचार विभाग से जुड़े कामों में सफलता मिल सकती है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾਂ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

 

अगर आपका जन्म मूलांक 8 है तो
मशीनरीए मुद्रण, डाक संचार विभाग, लघु उद्योग, शोधकार्य, फैक्ट्री, स्टील व्यसाय, कोयला, जमीन के क्रय-विक्रय का व्यवसाय करने में सफलता मिल सकती है।

यदि आपकी जन्म मूलांक 9 है तो
9 जन्मांक वाले जातको के लिए इंजीनियर, न्यायाधीश, पुलिस अधिकारी और सेना में नौकरी के अवसर प्राप्त हो सकते हैं।
ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾਂ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।