Wednesday , November 25 2020

ਜਿਸ ਨੂੰ ਸਾਰੇ ਸਮਜ ਦੇ ਸੀ ਛੋਟੀਮੋਟੀ ਐਕਟਰ. ਉਹ ਨਿਕਲੀ malaika arora ਦੀ ਭੈਣ..

ਜਿਸ ਨੂੰ ਸਾਰੇ ਸਮਜ ਦੇ ਸੀ ਛੋਟੀਮੋਟੀ ਐਕਟਰ. ਉਹ ਨਿਕਲੀ malaika arora ਦੀ ਭੈਣ..

बॉलीवुड में आज मलाइका अरोड़ा एक जाना माना नाम हैं । अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के चलते इस अभिनेत्री ने आज जो मुकाम हासिल किया हैं उस तक पहुँचने का हर हिरोइन ख्वाब देखती हैं ।सन 1998 में आई बॉलीवुड फिल्म “दिल से” से फिल्मो में कदम रखने वाली मलाइका अरोड़ा ने फिर पीछे मुडकर नही देखा, आपको बता दे की इस फिल्म में उन्होंने महज एक डांसर का किरदार अदा किया था लेकिन अपनी मादक अदाओं से दर्शको के दिलो में ऐसी जगह बनाई जो आज तक बरकरार हैं ।

मलाइका अरोड़ा केवल एक हिरोइन ही नही बल्कि एक अच्छी डांसर और कयामत ढा देने वाली मॉडल के साथ साथ एक अच्छी टेलीविजन प्रेजेनटेटर भी हैं ।कैरियर में बहुत कुछ हासिल करने के बाद मलाइका ने सन 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ घर बसा लिया था लेकिन पारिवारिक जीवन में उथप पुथल मच जाने के कारण मलाइका ने अरबाज खान से 2016 में तलाक ले लिया ।

अपने एक आइटम सोंग से किसी भी फिल्म को हिट करा देने का दम रखने वाली मलाइका अरोड़ा के बारे में आप सब जानते ही हैं चलिए आज मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन के बारे में बात करते हैं जो खूबसूरती से लेकर एक्टिंग तक में अपनी बहन से जरा भी कम नही हैं ।आपकी जानकारी के लिए बता दे की मलाइका अरोड़ा की बहन का नाम अमृता अरोड़ा हैं वह भी अपनी बहन की तरह फिल्म जगत से जुडी हैं ।

मलाइका अरोड़ा जहां 44 वर्ष की हो चुकी हैं वही उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने अपने जीवन के 36 वर्ष पार कर लिए हैं ।जैसा की हम बता चुके हैं अमृता अरोड़ा अपनी बहन से किसी भी मामले में जरा भी कम नही हैं, अमृता अरोड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मो में बतौर अभिनेत्री नजर आ चुकी हैं जिनमे उनके अभिनय और उनकी खूबसूरती को काफी सराहना भी मिल चुकी हैं ।

31 जनवरी 1981 में जन्मी अमृता अरोड़ा ने कई फिल्मो में अभिनेत्री की भूमिका अदा की हैं लेकिन सन 2004 में आई फिल्म गर्लफ्रेंड से वह काफी सुर्खियो में रही थी ।अब अमृता अरोड़ा ने फ़िल्मी दुनिया से दुरी बनाई हुई हैं ।

हम यही दुआ करेगे की इन दोनों अरोड़ा बहनों के भाग्य का सितारा सदा जगमगाता रहे और अपने अभिनय और डांस के द्वारा अपने फैन्स का दोनों बहने यु ही मनोरंजन करती रहे ।