Monday , October 26 2020

ਜਾਣੋ ਵਿਆਹ ਤੋਂ ਬਾਦ ਔਰਤਾਂ ਦੇ ਹਿਪਸ ਕਿਓਂ ਫੁਲਣ ਲਗਦੇ ਹਨ ਦੇਖੋ ….

ਜਾਣੋ ਵਿਆਹ ਤੋਂ ਬਾਦ ਔਰਤਾਂ ਦੇ ਹਿਪਸ ਕਿਓਂ ਫੁਲਣ ਲਗਦੇ ਹਨ ਦੇਖੋ। ….

आप सभी ने कसार देखा होगा की लड़किया शादी या फिर रिलेशनशिप के बाद में उनके शरीर में काफी बदलाव आने लग जाता हैं और उनके हिप्स फूलने लग जाते हैं ।ये सब देख कर हर लड़के के मन में एक ही सवाल आता हैं की आखिर क्यों शादी या रिलेशन के बाद लड़कियों के हिप्स फूलने लगा जाते हैं ।

यदि आपके मन में भी यही सवाल चल रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है, इस सवाल का आपको जवाब हमारी इस खबर में मिल जाएगा। एक सर्वे में इसका खुलासा हो गया है। इस सर्वे के लिए महिलाओ का हिप्स के सबसे बड़े भाग और कमर के सबसे पतले हिस्से को मापा गया था। यूनिवर्सिटी ऑफ लीड्स के शोध्कर्ताओ ने इस सर्वे में पाया की जिन महिलाओ ने कई बार वन नाइट स्टैंड किए थे उनके हिप्स आम महीअलो की तुलना में काफी बड़े थे।

एक सर्वे के बाद ये पाया गया हैं की महिलाओ के जिन महिलाओ के सेक्सुअल पार्टनर लगातार बदलते रहते है ऐसे महिलाओ के बाकी महिलाओ की तुलना में हिप्स 2 सेंटीमीटर यानी 0।8 इंच ज्यादा बड़े थे।

18 से 26 साल की 148 महिलाओ को लेकर किये गए इस रिसर्च के मुख्य शोध्कर्ता प्रोफेसर कोलिन के मुताबिक जिन महलओ के बाकी महिलाओ की तुलना में बड़े हिप्स होते है उन्हें बच्चे को जन्म देने में काफी आसानी होती है। प्रोफ़ेसर की माने तो बड़े हिप्स वाली महिलाये बिना किसी खास परेशानी के बच्चे को जन्म दे सकती है ।

जबकि इसकी तुलना में छोटे हिप्स वाली महिलाओ को बच्चे पैदा करने में बेहद ही दर्द का सामना करना पड़ता है। शायद यही कारण है जब कोई महिला किसी पुरष के साथ सम्बन्ध बनाने लग जाती है तो उसके हिप्स का अकार धीरे धीरे बढ़ने लग जाता है।