Saturday , January 16 2021

ਜਦੋਂ ਵੀ ਕੋਈ ਹਿੱਜੜਾ ਨਜ਼ਰ ਆਏ ਤਾਂ ਮੰਗ ਲਵੋ ਇਹ ਚੀਜਾਂ . ਕਿਸਮਤ ਐਂਵੇ ਬਦਲੇਗੀ ਕਿ ਭਰੋਸਾ ਨਹੀਂ ਕਰ ਪਾਵੋਂਗੇ,,

ਜਦੋਂ ਵੀ ਕੋਈ ਹਿੱਜੜਾ  ਨਜ਼ਰ ਆਏ ਤਾਂ ਮੰਗ  ਲਵੋ ਇਹ ਚੀਜਾਂ .   ਕਿਸਮਤ ਐਂਵੇ  ਬਦਲੇਗੀ ਕਿ ਭਰੋਸਾ  ਨਹੀਂ ਕਰ ਪਾਵੋਂਗੇ,,!

आज की दुनिया में हर किसी का सपना होता है कि वो महंगी-महंगी गाड़ियों में घुमे, अपने आलीशान घर में राजाओं की तरह रहे, वगैहरा-वगैहरा, लेकिन अपने इस सपने को साकार केवल कुछ ही लोग कर पाते है. इन आलीशान सपनो को तो छोड़ ही दीजिये कई लोगों के जीवन में तो पैसों की समस्या इस कदर बढ़ जाती है कि उनके जेब तक खाली हो जाती है, और वो इंसान तंगहाली में जीने को मजबूर हो जाता है.

आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए है उससे न केवल आपकी आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी बल्कि आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी. जी हाँ ऐसा हम खुद नहीं बल्कि नीचे दिए गये वीडियो में बताया गया है. जिसके मुताबिक अगर आप किसी भी किन्नर से ये कुछ चीजे मांग कर अपने पास रखते है तो ऐसा चमत्कार होगा कि आप यकीन नहीं करेंगे.


 

जानकारी के लिए बता दें कि किसी भी किन्नर को दिया गया दान सीधा-सीधा व्यक्ति को अक्षय पुण्य प्रदान करता है. किन्नरों को दुआओं में भी इतनी जान बताई जाती है कि वो किसी भी व्यक्ति पर आ रही कोई भी विपत्ति दूर कर सकती हैं.

इसीलिए ये हमेशा से ही कहा गया है कि किसी भी व्यक्ति को पैसों से संबंधित कोई भी परेशानी होती है तो यदि वो किसी भी किन्नर से एक रुपए का सिक्का मांग ले तो उसकी किस्मत ऐसे चमकती है जिसे देख कोई भरोसा नहीं करता. जी हाँ ये देखा गया है कि यदि कोई व्यक्ति किसी भी किन्नर से ख़ुशी-ख़ुशी एक सिक्का लेकर हरे कपड़े में लपेटे और अपने पर्स या फिर तिजोरी में रख दें तो उसकी धन संबंधी हर समस्‍या दूर हो जाती है.