Wednesday , October 28 2020

ਜਦੋਂ ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਦਾ ਇਹ ਪੁਰਾਣ ਆਸ਼ਕ ਪਹੁੰਚ ਗਿਆ ਰੀਸੈਪਸ਼ਨ ਪਾਰਟੀ ਤੇ ਤਾਂ ਦੇਖੋ ਫਿਰ ਕੋਹਲੀ ਨੇ ਕੀ ਕੀਤਾ ..

ਜਦੋਂ ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਦਾ ਇਹ ਪੁਰਾਣ ਆਸ਼ਕ ਪਹੁੰਚ ਗਿਆ ਰੀਸੈਪਸ਼ਨ ਪਾਰਟੀ ਤੇ ਤਾਂ ਦੇਖੋ ਫਿਰ ਕੋਹਲੀ ਨੇ ਕੀ ਕੀਤਾ। ..

बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर जहाँ भी देखो एक ही खबर छाई हुई है और वो है अनुष्का-विराट की शादी की खबर. प्यार के ये पंछी हमेशा साथ रहेंगें ये तो पता था लेकिन इतनी जल्दी शादी का फैसला कर लेंगें ये किसी को नहीं पता था. विराट-अनुष्का ने इटली की एक खूबसूरत लोकेशन पर जाकर जब शादी की तो उनके फैन्स को एक झटका तो लगा लेकिन ख़ुशी भी उतनी ही हुई.

इटली में शादी और फिनलैंड में हनीमून के बाद विराट और अनुष्का ने 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में अपने रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी दी थी. इस पार्टी में बड़े से बड़े सेलेब्रिटियों ने भी सिरकत किया था. इस पार्टी में चार चाँद तो उस वक्त लग गए जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दोनों को मुबारक बाद देने पहुंचे.

विरुष्का के रिसेप्शन पार्टी में जहाँ भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर शिखर धवन अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे और इस पार्टी में जमकर मज़े भी किये. माहोल तो उस वक्त देखने लायक था जिस वक्त अनुष्का शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड भी दोनों को बधाई देने पहुंचे और जिसके बदले में विराट भी उनके साथ प्यार से पेश आये.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो एक्स था कौन जो ऐसे मौके में पहुँच गया, तो चलिए हम आपको बता दें कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर सुरेश रैना थे जो कि अपनी पत्नी प्रियंका के साथ बधाई देने पहुंचे थे. उनके आने से ऐसा लग रहा था मानों विराट और अनुष्का दोनों ही बहुत खुश हों जो कि आपको चारों की तस्वीर देखकर भी मालूम पड़ जायेगा. ज़ाहिर है खुश हों भी क्यों न आखिर रैना भी कोई बिन बुलाय मेहमान तो थे नहीं बल्कि उन्हें इनविटेशन दिया गया होगा तभी वे आये थे.

आपको बता दें कि अनुष्का ने हमेशा के लिए विराट को अपना हमसफ़र तो बना लिया है लेकिन विराट के अलावा उनका नाम सबसे जयादा सुरेश रैना के साथ उनके रोमांस की वजह से चर्चाओं में रहा है. सूत्रों की मानें तो अनुष्का का भाई खुद स्टेट लेवल का खिलाड़ी रह चुका है. अनुष्का शर्मा अक्सर क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम आती रहती थीं, जहाँ उनकी मुलाकत एक बार रैना से हुई. रैना भी अनुष्का के भाई के साथ क्रिकेट मैच खेला करते थे. इस वजह से अनुष्का और रैना के बीच मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता रहा.

खैर एक बार तो अनुष्का शर्मा को लेकर रैना खुद अपनी पसंदगी का इज़हार कर चुके हैं इतना ही नहीं कहा तो यह भी जाता है कि अनुष्का भी इस रिलेशन को लेकर काफी गंभीर थीं, लेकिन अपने फ़िल्मी करिअर की वजह से उन्होंने कभी भी यह बात स्वीकार नहीं की. इसी बीच इस रिश्ते का अगर कुछ हो पाता तो उससे पहले अनुष्का की ज़िन्दगी में विराट की एंट्री हो गयी और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और आज दोनों एक दूसरे के हमसफ़र हैं.