Monday , November 30 2020

ਇਹ 3 ਫੁੱਟ ਦੇ ਐਕਟਰ ਦੀ ਤੁਸੀਂ ਕਦੀ ਘਰਵਾਲੀ ਨਹੀ ਦੇਖੀ ਹੁਣੀ

ਇਹ 3 ਫੁੱਟ ਦੇ ਐਕਟਰ ਦੀ  ਘਰਵਾਲੀ

 

मुम्बई –बौने लोगों का अक्सर मजाक उड़ाया जाता है। उन्हें अपने क़द के चलते हर रोज लोगों के कमेंट और अजीब नज़रो का शिकार होना पड़ता है। किसी बौने शख्स के लिए हाइट का कम होना उसकी ज़िंदगी में तमाम मुश्किलें पैदा करता है। लेकिन, आज हम एक ऐसे शख्स की बात कर रहे हैं जिसने अपने बौने कद को ही अपनी सबसे बड़ी ताकत बना लिया। इस शख्स ने इन सब बातों को बेहद छोटा साबित करते हुए बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया में अपनी खास जगह बनाई है।

ये बात शायद हमारे भी दिमाग में होगी कि बॉलीवुड में काम मिलने के लिए अच्छी बॉडी और हाइट होना बेहद जरुरी है। माना जाता है कि अच्छी बॉडी और हाइट के बिना बॉलीवुड में किसी को कोई काम नही देगा। लेकिन, आज हम उस अभिनेता की बात कर रहे हैं जिसने अपने हौसलों से बॉलीवुड की दुनिया को झुका दिया। छोटा कद होने के बावजूद इस अभिनेता ने कई टीवी सिरियल्स और फिल्मों में काम किया। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर के.के. गोस्वामी की, जिनको फिल्मों में देखते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड के.के. गोस्वामी की हाइट महज 3 फीट है, वहीं उनकी बीवी की हाइट लगभग उनके दोगुना करीब 5 फीट है। बॉलीवुड के.के. गोस्वामी ने अपनी शादी के बारे में बताया कि जब मेरी शादी तय होने के बाद लड़की वालों ने इंकार कर दिया। दरअसल, उन्हें मेरी हाइट से परेशानी थी। लेकिन, मेरी बीवी ने कहा कि वो केवल मुझसे ही शादी करना चाहती है। उसकी ही जिद थी आज मेरी शादी उससे हो पाई और घरवाले मान गए।

के.के. गोस्वामी ने अपनी छोटी कद की वजह से कितनी मुश्किलों का सामना किया है, ये बताते हुए उन्होंने कहा था कि लड़की ने शादी के वक्त अपने घरवालों से कहा था कि वे नाटे हैं तो क्या हुआ मैं उन्हीं से शादी करूंगी। उसका ये जवाब सुनकर के.के. गोस्वामी शादी से डर लगने लगा था।

आपको बता दें कि लड़की के शादी से मना करने के डर से ही गोस्वामी ने मंदिर में शादी की थी। गौरतलब है कि के.के. गोस्वामी अपनी दमदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। आज वो एक सफल एक्टर हैं। के.के. गोस्वामी बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर के रहने वाले हैं। लेकिन, अब वो ज्यादातर मुम्बई में ही रहते हैं।