Wednesday , October 28 2020

ਇਹਨਾਂ ਪਤੰਦਰਾ ਦੀਆਂ 12 ਫੋਟੋਆਂ ਫੋਟੋਆਂ ਦੇਖ ਕੇ ਤੁਹਾਡਾ ਹਾਸਾ ਬੰਦ ਨੇ ਹੋਣਾ

जब कोई कहता है कि इंटरनेट के जरिये हम घर बैठे-बैठे ही सब कुछ कर लेते हैं तब एक नई प्रजाति सामने आती है जो सच में इंटरनेट के जरिये दुनिया घूमने की बात करते हैं और उनका हथियार होता है – फोटोशॉप! आज इंटरनेट पर फोटोशॉप की इतनी तस्वीरें मिलने लगी है कि असली न्यूज़ भी फेक नजर आते हैं कुछ लोग तो फोटोशॉप से ऐसी तस्वीरें बना डालते हैं जिसे देख आप हँसते-हँसते गिर जाएंगे लेकिन इतना मजाक उड़ाने के बाद भी वो लोग खुद को COOL DUDE ही समझते हैं. इनकी तस्वीरें वायरल होते भी देर नही लगती क्योंकि हरकतें इतनी बेवकूफी भरी होती है जिसका कोई तोड़ नही. अब आगे की तस्वीरों को देखने के बाद आपके दिमाग मे पहला शब्द क्या होगा ये सोचकर भी आपकी हँसी छूट जाएगी, देखिये कुछ नमूनों की एडिटेड तस्वीरें…

1. यामी के साथ सेल्फी

इस भाईसाहब के लिए 2 शब्द क्या बोलना चाहेंगे आप? ये इतने मशहूर सेलिब्रिटी हैं कि यामी गौतम जैसी अभिनेत्री भी बाहों में बाहें डालकर सेल्फी लेती हैं मतलब हद हो गयी यार! सिर्फ यही नही आगे रिकॉर्ड ब्रेकर महाशय भी मौजूद हैं.

2. मिनाबली

क्या हुआ ये फ़िल्म नही देखना क्या? बाहुबली से भी हिट फिल्म मिनाबली आने वाली है जो एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म है. नमूने की मिनागिरी देखना बिल्कुल ना भूलें.

3. अनुष्का है वो कोई कठपुतली नही<

इस फोटोशॉप में दिखने वाला बेवकूफ विराट के हाथों ही मारा जाएगा. पूरी क्रिकेट टीम इसका किस तरह धुलाई करने वाली है इसका आपको अंदाजा भी नही होगा, आखिर मिलता क्या है?

4. शक्तिमान – 2

मिलिए इस शक्तिमान से जो दूसरे ग्रह से भी नजर आ जाते हैं. जिनका वेशभूषा देखकर आप समझ गए होंगे बन्दा कितना ऊपर तक पहुंच रखता है. पृथ्वी का उपग्रह बनकर चक्कर लगाने वाला यह शक्तिमान नही बल्कि सर्वशक्तिमान है.

>5. आंटी बस भी करो

सलमान की फैन इस आंटी ने हद ही कर दी जरा देखिये किस तरह सलमान के साथ चिपका-चिपकी खेल रही हैं फैन हैं तो असली में मिलिए ना इस तरह मजाक उड़वा के क्या मिलता है. जाइये बिग बॉस में जाइये…

6. कैटरीना से किस्स

आप समझ रहे होंगे कि ये बन्दा कितना बड़ा नमूना है कैटरीना से जबरदस्ती किस करवा रहा. बेचारी कैट का तो बुरा हाल हो गया जरा देखिये इस फोटो में. फोटोशॉप का ऐसा नायाब नमूना आपने पहले कभी नही देखा होगा.

7. भाई की हाइट का कोई मुकाबला नही

अगर आपसे पूछा जाए कि एफिल टावर से भी ज्यादा हाइट किसकी है तो मन मे यही तस्वीर आएगा जिन्होंने ऊँचाई के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया. अमेरिका वाले भी इसे ढूंढ रहे हैं एफिल टावर की जगह इसे ही खड़ा किया जाएगा.

अगर आप भी फोटोशॉप करते हैं तो खुद को गोरा करने के लिए कीजिये दाग हटाने के लिए कीजिये ना कि इन नमूनों की तरह अपना ही व्यंग बना लें. आज सोशल मीडिया पर कई ऐसे तस्वीर मिल जाते हैं जो ट्रोल का हिस्सा हैं वजह है उनकी बेवकूफी भरी एडिटिंग. अगली कड़ी में इससे भी ज्यादा बड़े नमूने पेश किए जाएंगे जिसजे देखने के बाद आपके पेट मे बेवजह दर्द होने की पूरी आशंका है