Wednesday , October 28 2020

ਇਕੱਲਿਆਂ ਚ ਲੜਕੀਆਂ ਕਰਦੀਆਂ ਹਨ ਇਹ 8 ਕੰਮ ਜੋ ਕੋਈ ਵੀ ਮੁੰਡਾ ਨਹੀਂ ਜਾਣਦਾ, ਦੇਖੋ

ਇਕੱਲਿਆਂ ਚ ਲੜਕੀਆਂ ਕਰਦੀਆਂ ਹਨ ਇਹ 8 ਕੰਮ ਜੋ ਕੋਈ ਵੀ ਮੁੰਡਾ ਨਹੀਂ ਜਾਣਦਾ ਦੇਖੋ

 

यह बात बहुत समय से चली आ रही है की लड़कियों को भगवान नहीं समझ सके हम तो फिर भी इंसान है ! लड़किया अपने अलग अलग मूड के लिए जनि जाती है , अक्सर मर्द सोचते है की लड़की हम लड़की के साथ समय बिताने लगे है तो हम इससे पूरी तरह से समझने लगे है पर ऐसा कुछ नहीं होता , जिस औरत को भार्मा , विष्णु महेश नहीं समझे उससे एक इंसान क्या समझेगा !

जैसा की सब जानते है की अकेले रहने का अलग मज़ा है , अकेले में हम हर वह चीज़ कर सकते है जो हम किसी के सामने नहीं कर सकते ! लड़कियों के बारे में ऐसी कई चीज़ें होती है जो हम लोगो को पता नहीं होती की वह क्या सोचती है और हमारे दिमाग में अक्सर यह सवाल रहता है जब लड़किया अकेली होती है तो क्या करती है ! आज हम आपको बताने जा रहे है की अकेले में रहने में एक लड़की क्या करती है.

जैसा की सब जानते है की लड़कियों को रोमैंटिक गाने सुनना बहुत पसंद होता है लड़किया अक्सर अकेले में शान्ति से अपने पसंद के गाने सुन्ना पसंद करते है

लड़किया अकेले में गंभीर बातो के बारे में सोचती है जैसे की अपने करियर , अपनी लाइफ और अपने लवर या साथी के बारे में भी

लड़कियों को रोज़ डायरी लिखने का बहुत शौक होता है, डायरी में अपने पुराने दिनों को याद करने अपनी ख्वाइशे उसमे लिखने लड़कियों को काफी पसंद आता है !

जैसा की आपने देखा है की लड़किया हर जगह ठीक से बैठे रहती है क्युकी उनकी यह उनकी एक तरह से मज़बूरी होती है , लेकिन जब वह अकेले होती है तो अपने तरीके से उल्टा पुल्टा लेटना और कैसे भी तरीके सो जाना उन्हें काफी पसंद आता है !

अकेले समय में लड़किया अपने मन पसंद के कपडे पहनती है जो वह किसी और के सामने नहीं पहन सकती !

हमने देखा है की अक्सर लड़किया सुबह जल्दी उठ जाती है सरे घर के काम निपटने के लिए मगर जब लड़किया अकेले होती है तो उन्हें सोना काफी पसंद होता है जहा उन्हें कोई नहीं उठा सके !

सोमके करना गलत आदत है , मर्द अक्सर खुले में स्मोक कर लेते है क्युकी उनकी तरफ कोई धयान नहीं देता मगर जब कोई लड़की स्मोक करती है तो हर किसी की नज़र वही रहती है इसलिए लड़किया अकेले में स्मोक भी करती है !

If u like Please Share