Friday , October 23 2020

ਆਹ ਨਵੇਂ ਵਿਆਹ ਵਾਲੇ ਜੋੜੇ ਨੇ ਵਿਆਹ ਤੇ ਦੇਖੋ ਕੀ ਕੀਤਾ। ਦੇਖੋ ਹੋਰ ਫੋਟੋਆਂ..

ਆਹ ਨਵੇਂ ਵਿਆਹ ਵਾਲੇ ਜੋੜੇ ਨੇ ਵਿਆਹ ਤੇ ਦੇਖੋ ਕੀ ਕੀਤਾ। ਦੇਖੋ ਹੋਰ ਫੋਟੋਆਂ..

व्यक्ति के लिए शादी उनके जीवन का बहुत खूबसूरत पल होता है हर कोई इस पल को यादगार और खास बनाना चाहता है.अपनी शादी में हर लड़की-लड़के की ये चाहत होती है कि वह अच्‍छे से अच्‍छे कपड़े पहनकर खूबसूरत दिखें.  वे कुछ अलग दिखने के लिए लोग कई प्रयास भी करते हैं. शादी का अटूट रिश्ता सभी रिश्तों से अलग होता है. सभी धर्मों के लोगों की शादी अलग-अलग तरीकों से होती है. तो चालिए आपको ऐसे ही एक शादी के बारें में बताने जा रहे हैं. जिसके बारें में सुनकर आपको हैरानी होगी.

आपको बता दें कि सभी लोगों के लिए ये दिन काफी मायने रखता है सभी लोगों की ये सोच होती है कि उनकी शादी सभी शादियों से अलग हो. शादी के बाद पति और पत्नि का रिश्ता ऐसा रिश्ता बन जाता है. लेकिन हाल ही में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां शादी के दौरान दूल्‍हा दुल्‍हन कुछ ऐसे कपड़ों में दिखे, जिन्‍हें देख हर कोई हैरान हो गया…

आपको बता दे कि कुछ महीने पहले एक कपल्स ने समुद्र की गहराई में शादी की थी और कपल ने बिना कपड़े पहने शादी की है. हालांकि बिना कपड़ों के शादी करने के बावजूद किसी को ये नहीं पता चला कि दुल्हा और दूल्हन ने कपड़े नहीं पहने हैं. तो इसका एक विशेष कारण था और वो विशेष कारण पेंटिग.

इसी के साथ अब आप ये सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है. दरअसल दूल्हा, दूल्हन ने बॉडी पर पेंटिग करवाई थी लेकिन उन्हे देखकर ये लगता है कि जैसे दोनों ने डिजाइनर ड्रेस पहनी हो. फिलहाल ये साफ नहीं है यह शादी किस देश में हुई है. हालांकि ये पहली बार नहीं हुआ है जब बॉडी पेंटिग का सहारा लेकर ऐसे शादी रचाई  गई हो.