Monday , December 5 2022

ਆਪਣੀ ਇਸ ਭੈਣ ਨਾਲ ਨਫਰਤ ਕਰਦਾ ਹੈ ਸਨੀ ਦਿਓਲ, ਇਸ ਵਜਾ ਕਰਕੇ ਤੋੜ ਦਿਤੇ ਰਿਸ਼ਤੇ……

ਆਪਣੀ ਇਸ ਭੈਣ ਨਾਲ ਨਫਰਤ ਕਰਦਾ ਹੈ ਸਨੀ ਦਿਓਲ, ਇਸ ਵਜਾ ਕਰਕੇ ਤੋੜ ਦਿਤੇ ਰਿਸ਼ਤੇ
बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता है जिनके देश और दुनिया में बहुत से प्रशंसक है. सनी देओल भी उन्हीं सब अभिनेताओं में से एक है, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के बलबूते बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल किया है, जो हर कोई पाना चाहता है. सनी देओल का एक डायलॉग ‘’ ये ढाई किलो का हाथ जब किसी को पड़ता है तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है ’’ आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. आज हम आपको सनी देओल के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपको झटका जरुर लगेगा.

ये बात तो सभी को अच्छी तरह से ही पता है कि सनी देओल बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं. धर्मेंद्र ने 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी, जिनसे उनके दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल है, लेकिन धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के रिश्ते में कुछ समय बाद खटास आ गयी और इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. जिसके बाद धर्मेंद्र ने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हेमा मालिनी से 1979 में शादी कर ली.

 

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हुई जिनका नाम ईशा और अहाना देओल है. आपको बता दें कि सनी देओल ने बहुत समय पहले ही अपनी दोनों बहनों से रिश्ता तोड़ लिया था. सनी अपनी दोनों बहनों को बिलकुल भी पसंद नहीं करते.

 

बताया जाता है कि सनी और बॉबी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी से बिलकुल भी खुश नहीं थे, जिस वजह से उन्हें ईशा और अहाना बिलकुल भी पसंद नहीं हैं. आपने सनी को उनके पिता के साथ तो बहुत सी जगहों पर देखा होगा, लेकिन कभी भी उन्हें ईशा देओल और उनकी दूसरी माँ के साथ नहीं देखा होगा.

 

बात की जाए सनी की उम्र की तो इस समय सनी की उम्र 61 है वहीँ उनकी माँ हेमा मालिनी 69 साल की है. माँ बेटे की उम्र में सिर्फ 8 साल का अंतर है.