Friday , December 4 2020

ਅਮੀਰ ਖਾਨ ਦੀ ਬੇਟੀ ਨਹੀ ਹੈ ਕਿਸੇ ਤੋਂ ਘੱਟ ਵੱਡੀਆਂ ਵੱਡੀਆਂ ਹੀਰੋਇਨਾ ਨੂੰ ਲਾਉਂਦੀ ਹੈ ਖੂੰਜੇ -ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

आमिर खान का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे मशहूर नामों में से एक हैं. जब भी आमिर खान कोई नई फिल्म लेकर अआते हैं, तो लोगों के मन में खासा उत्साह देखने को मिलता है. ऐसे में आमिर खान की फिल्म देखने के लिए लोगों की भीड़ हर सिनेमा में उमड़ी रहती है. शायद इसीलिए उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मौजूद बाकी सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देती हैं. बॉलीवुड में आमिर खान को “मिस्टर परफक्शनिस्ट” के नाम से भी जाना जाता है. लेकिन आज हम बात आमिर खान की नहीं बल्कि, खान फॅमिली की एक और सदस्या कीकरने जा रहे हैं. जी हाँ, आपने सही पहचाना. दरअसल, आज हम आपको आमिर खान की बेटी से मिलवाने जा रहे हैं. जो कि अपने लुक्स और क्यूटनेस को लेकर इन दिनों मीडिया में काफी चर्चा बटौर रही हैं. चलिए अब आपकोरूबरू करवाते हैं है. मिस खान साहिबा से…


दोसतो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आमिर खान की पहली शादी सक्सेसफुल नहीं हो पायी थी. जिसके कारण दोनों का तलाक हो गया था. फिलहाल आमिर अपनी दूसरी पत्नी यानी किरण खेर के साथ रहते हैं और दोनों एक साथ काफी खुश भी है. लेकिन, आज हम आपको आमिर की जिस बेटी से मिलवाने जा रहे हैं, वो इनकी पहली बीवी से इनको विरासत में मिली थी.


आमिर खान की इस प्यारी राजकुमारी का नाम इरा खान है. दिखने में इरा इतनी खूबसूरत हैं कि कोई भी इनका दीवाना हो जाएगा. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इरा अब काफी बड़ी हो गयीं है और अपनी खूबसूरती के चलते हर सोशल साईट पर चर्चा में छाई रहती हैं.


आपको ये बात जान कर ख़ुशी होगी कि आमिर खान की बेबी डॉल यानी कि इरा अब बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. क्यूंकि, एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने बताया था कि उनकी बेटी को फिल्मों में काम करने का शौंक है जिससे उनको भी कोई एतराज़ नहीं है. तो अब देखना ये है कि इरा अपना फ़िल्मी करियर कब शुरू करेंगी. वैसे आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इरा की ख़ूबसूरती बॉलीवुड की बाकी कईं एक्ट्रेस को मात देती हैं. ऐसे में इनकी बॉलीवुड में एंट्री से कईं एक्ट्रेस का दिल टूट जायेगा.


मिली जानकारी के अनुसार इन दिनों इरा  साल की हो गयी हैं और कॉलेज में पढाई कर रही हैं. इरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें संगीत में काफी रुचि है. जिसके चलते वह संगीत में भी अपना करियर बनाना चाहती हैं. इसके इलावा आमिर की इस प्रिंसेस को जानवरों से भी काफी लगाव है. आये दिन इरा फेसबुक और इन्स्टाग्राम पर अपनी तसवीरें शेयर करती रहती हैं. तो ये मान लीजिये कि पापा की दुलारी भी पापा की तरह ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. इसके साथ ही इरा खान की फैन्स फोल्लोविंग की लिस्ट काफी लम्बी है.