ਸਿਰਫ 6 ਦਿਨਾਂ ਤੱਕ ਲੌਂਗ ਨਾਲ ਕਰੋ ਇਹ ਕੰਮ ਹੋਵੇਗਾ ਅਜਿਹਾ ਚਮਤਕਾਰ ਤੁਸੀ ਹੋ ਜਾਂਵੋਗੇ ਹੈਰਾਨ !

ਸਿਰਫ 6 ਦਿਨਾਂ ਤੱਕ ਲੌਂਗ ਨਾਲ ਕਰੋ ਇਹ ਕੰਮ ਹੋਵੇਗਾ ਅਜਿਹਾ ਚਮਤਕਾਰ ਤੁਸੀ ਹੋ ਜਾਂਵੋਗੇ ਹੈਰਾਨ !

वेशक आज आपके पास सब कुछ है इतना है कि आपको किसी से कोई मदद मांगने की जरूरत नहीं हैं लेकिन क्या आपको पता है कि हर व्यक्ति का समय एक जैसा नहीं रहता है क्योंकि हर व्यक्ति के लिए ग्रहों का बहुत महत्व होता हैं

 

जो एक बार खराब होने से व्यक्ति को बर्बाद कर देते हैं जिसके बाद व्यक्ति को सफलता के बाद भी खुशी नहीं मिल पाती। ऐसे में अगर आपको घर के ही कुछ टोटके पता चल जायें जिससे कोई भी बुरी बला आपके दरवाजे पर आने से कांपने लगेगी। इस टोटक में केवल उस एक चीज का इस्तेमाल होता है जो देवी के लिये सबसे लोकप्रिय मानी जाती है।

जी हां…हिंदू धर्म में लौंग देवी का एक ऐसा प्रसाद होता है जिसके चढ़ाने से देवी माता खुश हो जाती हैं वहीं इस लौंग को घर के कई उपचारों में भी इस्तेमाल किया जाता है अब तक कई लोगों के लिए लौंग रामबाण बन चुकी है , ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਪਸੰਦ ਆਏ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ ।

 

वहीं इसके टोटके ने लोगों को हिलाकर रख दिया आप जब देखेंगे तो यकीन नहीं मानेंगे। शायद आपको नहीं पता होगा कि लौंग का इस्तेमाल नकारात्मक शाक्तियों को दूर करने के लिए भी किया जाता है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਪਸੰਦ ਆਏ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ ।

 

घर की नकारात्मक शाक्ति को भगाने के लिए

अगर आपको लगता है कि आपके घर में कुछ अच्छा नहीं हो रहा है मतलब आपके घर में कोई न कोई नकारात्मक शाक्ति जरूर होगी उसके लिए आपको 7 से 8 लौंग के साथ उसमे हींग, कपूर और काली मिर्च मिलाकर घर के अंदर जलाकर सुबह-शाम पूरे घर में धुआ दें।ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਪਸੰਦ ਆਏ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ ।

ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਪਸੰਦ ਆਏ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ ।

काम में सफलता मिलने के लिए

कई घरों में व्यक्ति पूरा-पूरा दिन मेहनत करते हैं लेकिन उनको उनकी इच्छा के अनुसार फल नहीं मिल पाता है तो ऐसे में आपको सिर्फ एक नींबू के ऊपर 4 लौंग लगाकर और

ऊं श्री हनुमते नमः मंत्र का 21 बार जाप करते हुए नींबू को अपने पास रख लें, इससे कहीं भी आप जायेंगे आपको जरूर सफलता मिलेगी

अपने काम में मन लगाने के लिए

अगर आपका ध्यान अपने में काम नहीं बल्कि इधर-उधर की फालतू चीजों में जा रहा है तो आप एक कपूर और एक लौंग को जलाकर दिन में 2 से 3 बार खायें इससे आपका अपने ही काम के प्रति रुझाव बढ़ने लगेगा।