ਤਾਜਾ ਵੱਡੀ ਖਬਰ – ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ ਬੋਲੀਵੁਡ ਦੇ ਸਭ ਤੋਂ ਮਸ਼ਹੂਰ ਐਕਟਰ ਦੀ ਹੋਈ ਮੌਤ

ਤਾਜਾ ਵੱਡੀ ਖਬਰ – ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ ਬੋਲੀਵੁਡ ਦੇ ਸਭ ਤੋਂ ਮਸ਼ਹੂਰ ਐਕਟਰ ਦੀ ਹੋਈ ਮੌਤ

Breaking News. 62 ਦੀ ਉਮਰ ਚ ਹੋਈ ਇਸ ਐਕਟਰ ਦੀ ਮੌਤ, ਜਾਣੋ ਪੂਰਾ ਸੱਚ………


एक के बाद एक बुरी खबर आने का सिलसिला थमता नहीं नज़र आ रहा है. साल की शुरुआत में ही श्रीदेवी, फिर नरेंद्र झा, शम्मी आंटी, अवाव मुखर्जी, श्रीवल्लभ व्यास. यानी की इधर आप एक मौत के झटके से उबरे उधर दूसरी मौत की खबर ने एक बार फिर बॉलीवुड को तोड़कर रख दिया. ऐसे में अब बॉलीवुड से एक दुखद खबर ये आ रही है कि 62 साल की उम्र में एक समय में बॉलीवुड के सबसे बड़े दिग्गज विलन रहे गुलशन ग्रोवर की मौत हो गयी है.  गुलशन ग्रोवर के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गयी है.

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर गुलशन ग्रोवर की मौत से जुड़ी खबर चलायी जा रही है. इस वायरल खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि गुलशन ग्रोवर की तबियत 15 अप्रैल को बिगड़ गयी. उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए जब उनके घरवालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती किया तो वहां उन्हें बचाया नहीं जा सका और मुंबई के अस्पताल में 15 अप्रैल को ही उन्होंने अपनी आखिरी साँसे ली. इस खबर को जिसने भी सुना उसे इस खबर पर यकीन नहीं हो पा रहा है.

 

जानकारी के लिए बता दें कि ये वायरल खबर UC न्यूज़ पर धड़ल्ले से वायरल की जा रही है. वैसे ये पहली बार नहीं है कि UC पर इस तरह की गलत खबर चलायी गयी हो इससे पहले भी इस तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं. (यहाँ पढ़िए पूरी खबर)

 

 

लेकिन इसके पहले की आप इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया दें हम आपको ये सलाह देंगे कि ज़रा ठहरिये, एक बार इस खबर की सच्चाई की पुष्टि कर लीजिये. दरअसल इस मामले की सच्चाई बेहद खौफनाक है. इस मामले की सच्चाई बताएं तो असल में ऐसा नहीं है, लेकिन कुछ वेबसाइट्स ने इस तरह की खबर चला रहे हैं जो जितनी सुनने में बुरी हैं उससे ज्यादा इस खबर की सच्चाई बुरी लगती है. इस तरह की खबरें झूठी फैलाना अपने आप में शर्मनाक है. ऐसे में हमारा आपसे यही अनुरोध है कि जब भी आपको इस तरह की खबरें मिले एक बार उसकी सत्यता की पुष्टि कर लें.

जानकारी के लिए बता दें कि हमारी खबर के मुताबिक सुनील ग्रोवर एकदम स्वस्थ हैं ऐसे में हम यही कामना करते हैं कि वो ऐसे ही स्वस्थ रहे और उन्हें लंबी उम्र मिले.