ਨਿਯਾਸ ਦੇਵਗਨ ਨੇ ਹੌਟਨੇਸ ਚ ਆਪਣੀ ਮਾਂ ਕਾਜੋਲ ਨੂੰ ਵੀ ਪਿੱਛੇ ਛੱਡ ਤਾ ਦੇਖੋ ਵਾਇਰਲ ਤਸਵੀਰਾਂ

ਨਿਯਾਸ ਦੇਵਗਨ ਨੇ ਹੌਟਨੇਸ ਚ ਆਪਣੀ ਮਾਂ ਕਾਜੋਲ ਨੂੰ ਵੀ ਪਿੱਛੇ ਛੱਡ ਤਾ ਦੇਖੋ ਵਾਇਰਲ ਤਸਵੀਰਾਂ

कहते हैं कि बॉलीवुड तक पहुचना ही बड़ी बात मानी जाती हैं और उसके बाद अगर आप उसमे अपना नाम बनाने में कामयाब हो जाते हैं तो यह अतुलनीय हैं।

काजोल भी उन्हीं में से एक हैं। जब जब बात सेक्-सी और बोल्ड अदाकारा की बात होगी तो उनका नाम जरूर लिया जाएगा। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फ़िल्म में अपनी सिमरन की एक्टिंग से सबके दिलों को जीता हैं और अगर आज भी यह फ़िल्म टीवी पर आ जाती हैं तो खासतौर से लड़किया पूरी फिल्म देखे बिना नही उठती हैं। शुरआत में तो उनका सांवला रंग उनके लिए मुसीबत बना रहा लेकिन कहते हैं अगर आपमे सच्ची लगन हैं तो सारी मुसीबतें आपके सामने छोटी हैं। और कॉजोल ने भी अपनी एक्टिंग से सभी एक्टर व डायरेक्टर के मुँह पर ताला लगा दिया।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे…

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फ़िल्म के बाद से ही सभी लोगो ने शाहरुख और कॉजोल की जोड़ी को खूब सरहाया। और आम जनता उम्मीद करने लगी कि उनकी और फिल्मे आए और उन्हें एंटरटेन करें। कॉजोल ने अपने नाम को ही एक ब्रांड बना दिया। हॉल ही में उनकी बेटी न्यासा देवगन चर्चा में आ रही हैं, ख़बर तो यह हैं कि उनकी बेटी न्यासा उनसे भी ज्यादा हॉट व बोल्ड हैं। आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरों से रू-ब-रू करवाने जा रहे हैं।

शायद आपको ना पता…

शायद आपको ना पता हो कि कॉजोल ने अपनी बॉलीवुड में शुरुआत 1992 में की थीं। और जो सबसे पहले उन्हें फ़िल्म मिली उसका नाम बेख़ुदी था। लेकिन यह फ़िल्म कॉजोल को हिट कॉजोल बनाने के लिए काफी नही थी। लेकिन समय के साथ साथ उन्होंने अपनी एक्टिंग लोगो को अपना दीवाना बना दिया। अभी तक की सबसे हिट जोडियों में से एक शाहरुख काजोल की जोड़ी को माना जाता हैं।

कॉजोल को शाहरुख का साथ…

कॉजोल को शाहरुख का साथ मिलते ही उनकी एक्टिंग में चार चाँद लग गए। एक के बाद एक उन्होंने हिट फिल्में दी जिनमे से कुछ फिल्मों के नाम इस प्रकार हैं – दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, करन अर्जुन, दिलवाले, कभी खुशी कभी गम आदि। उसके बाद फिर उन्होंने अजय देवगन के साथ भी काम करना शुरू किया और देखते ही देखते उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और फिर उन्होंने 1999 में शादी कर ली। कहते हैं कि कॉजोल के लिए अजय देवगन लकी चार्म हैं। अब यह बात तो सिर्फ कॉजोल ही बता सकती हैं कि ऐसा क्यों हैं।

जैसा कि फ़िल्म इंडस्ट्री में…

जैसा कि फ़िल्म इंडस्ट्री में देखा जाता हैं कि शादी के बाद भी एक्टर और एक्ट्रेस फिल्मो में काम करते रहते हैं। लेकिन अजय और कॉजोल ने बिल्कुल ऐसा नही किया और कॉजोल ने त्याग करके, उन्होंने एक्टिंग से थोड़ी दूरी बना ली ऐसा इसलिए किया उन्होंने ताकि वो अपने बच्चो और परिवार का पूरा समय दे सकें। और शायद इसी का नतीजा हैं कि उनके बच्चे बिल्कुल डिसेंट व समझदार हैं। हाल ही में उनकी बेटी न्यास देवगन की खूबसूरती को लेकर बहुत से लोग कमेंट कर रहे हैं। कहा जा रहा हैं कि वह बिल्कुल अपनी माँ कॉजोल पर गयी हैं।

खबरों की माने तो फिलहाल…

खबरों की माने तो फिलहाल न्यासा देवगन पढ़ाई कर री हैं। लेकिन जल्द ही उनके पिता बॉलीवुड में उनका डेब्यू करवाने वाले हैं, अब देखना यह होगा कि वह किस रोल में और किस अंदाज़ में अपना डेब्यू करती हैं। अभी न्यासा देवगन सिर्फ 14 साल की हैं और बाकी एक्ट्रेस के लिए एक अच्छी कंपेटिट्वी रहंगी। वह बहुत ही ग्लैमरस और बोल्ड हैं और शायद उनका यह अंदाज़ लोगो को जरूर पसंद आएगा। हम यही आशा करते हैं कि वह अपनी माँ जितनी काबिल बने।

एक इंटरव्यू में न्यासा देवगन…

एक इंटरव्यू में न्यासा देवगन ने कहा कि वह बिल्कुल अपनी माँ जैसे बड़ी अभिनेत्री बनना चाहती हैं। वैसे तो वह सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव रहना पसंद करती हैं। उन्होंने फ़ेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्वीटर हर जगह अपना एकाउंट बनाया हुआ हैं। अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन के पसंदीदा एक्टर शाहरुख खान हैं और ऐसा शायद शाहरुख के द्वारा की गई काजोल के साथ हिट फिल्में हैं। लेकिन न्यासा देवगन को पसंद यही हैं कि वो अपनी मम्मी को बॉलीवुड़ में देखें। अब देखते हैं कि कब और कैसे न्यासा देवगन अपना डेब्यू करती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *