ਦੇਖੋ ਕਿਵੇਂ 22 ਸਾਲ ਦੇ ਮੁੰਡੇ ਨੇ ਇਹ ਟਰਿਕ ਵਰਤ ਕੇ 400 ਕੁੜੀਆਂ ਦੇ ਨਾਲ ਬਨਾਏ ਸੰਬੰਧ ਫਿਰ ਇੱਕ ਦਿਨ !

ਦੇਖੋ ਕਿਵੇਂ 22 ਸਾਲ ਦੇ ਮੁੰਡੇ ਨੇ ਇਹ ਟਰਿਕ ਵਰਤ ਕੇ 400 ਕੁੜੀਆਂ ਦੇ ਨਾਲ ਬਨਾਏ ਸੰਬੰਧ ਫਿਰ ਇੱਕ ਦਿਨ !

इंसान ऐसा प्राणी है जो हर चीज से बोर हो जाता है, हर इंसान अपना काम भी मजबूरियों में करता है क्योंकि अगर काम नहीं करेगा तो परिवार कैसे चलेगा। आप भी अच्छे से जानते हैं कि हर इंसान एक ही काम को करते रहने से कभी न कभी बोर जरूर होता है लेकिन अगर उसे लोगों के बीच मस्ती, मनोरजंन करने को कह दो वो बहुत खुशी से करता है और अगर मर्दों की बात करें तो शायद ही कोई मर्द ऐसा होगा जो सेक्स करने से बोर होता होगा लेकिन आज जो हम आपको एक लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं वो 22 साल की उम्र में ही सेक्स करने से बोर हो गया है और इस बात का खुलासा इस लड़के ने एक बेवसाइट के जरिए किया है।

 

दरअसल बेनी जेम्स नाम का 22 साल का एक लड़का है जो बेवसाइट के जरिए लड़कियों को फंसाता है और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती बिस्तर तक पहुंच जाती है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਪਸੰਦ ਆਏ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ । बेनी ने ये उपाय किसी 2 या 3 लड़कियों ने नहीं किया है बल्कि 400 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाये। 400 लड़कियों के साथ सेक्स करने के बाद एक दिन ऐसा भी आया जब बेनी को सेक्स से नफरत हो गई।

बेनी ने अंग्रेजी वेबसाईट के जरिए बताया कि अब सेक्स करने से बोर हो गया है। बेनी ने कहा कि उसे शुरूआत में सेक्स के लिए बहुत उत्सुकता होती है जिसके लिए मेेने वेबसाइट बनाई और लड़कियों से दोस्ती करना शुरू कर दिया लेकिन आज हमे जब इन सब चीजों से नफरत होने लगी है तो समझ आया कि इन सब चीजों की वजह से मैं अपने घर परिवार के बारे में सोच ही नहीं पाता हूं। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਪਸੰਦ ਆਏ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ ।

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि 400 लड़कियों के साथ सेक्स करने वाला इस लड़के की कोई भी गर्लफ्रेंड किसी सेलिब्रिटीज से कम नहीं थी। कई बार तो इस लड़के साथ संबंध बनाते हुए अश्लील फोटो भी पोस्ट किये थे। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਪਸੰਦ ਆਏ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *